उबोन कंपनी ने अपने लेटेस्ट वायरलेस हेडफोन UBON HP-710 मार्केट में किए लॉन्च

उबोन कंपनी ने अपने लेटेस्ट वायरलेस हेडफोन UBON HP-710 मार्केट में किए लॉन्च

प्रेषित समय :08:49:58 AM / Tue, May 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

उबोन ने अपने लेटेस्ट वायरलेस हेडफोन UBON HP-710 मार्केट में लॉन्च कर दिए हैं.इन हेडफोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल रहे हैं. यही नहीं इन हेडफोन का लुक काफी क्लासी है और इन्हें मजे से गले में पहनकर घूमा जा सकता है. अगर आप इन हेडफोन को खरीदना चाहते हैं तो जानते हैं इसके फीचर्स।

UBON HP-710 में आपको पैसिव नॉइज कैंसिलेशन यानी PNC, 40mm ऑडियो डाइवर और पावरफुल बैटरी मिलती है. इसके डिजाइन की बात करें तो इसमें आपको स्लीक फोल्ड-फ्लैट डिजाइन मिलता है. कंपनी के पहले वाले हेडफोन की तुलना में लेटेस्ट हेडफोन की बैटरी लाइफ बेहतर मिल रही है. इसमें आपको गाने सुनने का एक अलग एक्सपीरियंस मिलेगा.

आप इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 22 घंटे तक गाने सुनने का एक्सपीरियंस ले सकते हैं. UBON एचपी-710 हेडफोन में आपको USB टाइप-सी पोर्ट मिलता है. इसके अलावा वायर्ड कनेक्शन के लिए 3.5mm जैक स्पेस मिलता है, इसके जरिए दूसरे डिवाइस का सपोर्ट भी मिल सकता है. आप इन हेडफोन में बिना किसी रुकावट के घंटों वायरलेस कनेक्टिविटी का मजा ले सकते हैं. इसके साथ लो लेटेंसी, हाई क्वालिटी ऑडियो ट्रांसमिशन का एक्सपीरियंस भी ले सकते हैं.

UBON की लेटेस्ट मेटल बेस सीरीज वायरलेस हेडफोन को आप 2999 रुपये में खरीद सकते हैं. ये आपको उबोन की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर मिल जाएंगे. ऊपर बताए गए हेडफोन के अलावा आप और भी हेडफोन खरीद सकते हैं. ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आपको 3 हजार से कम में कई बेहतरीन हेडफोन मिल रहे हैं. boAt Rockerz 450 हेडफोन आपको अमेजन पर 57 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 1,698 रुपये में मिल रहे हैं. ZEBRONICS Thunder हेडफोन आपको 47 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 747 रुपये में मिल रहे हैं.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इलेक्ट्रिक स्‍कूटर कंपनी ओला ने अपने प्रोडक्‍ट की कीमतों में 10 हजार रुपये तक की कटौती

JABALPUR: टास्क कंपनी में कार लगवाने का एग्रीमेंट कर बेचने वाले गिरोह के 3 युवक गिरफ्तार, एजेंट बनकर फायनेंस कराते थे

USA की स्पेस ट्रैवल कंपनी अंतरिक्ष में कराएगी डिनर, 6 लोगों को परोसा जाएगा खाना, 4.10 करोड़ का एक टिकट