छत्तीसगढ़: बीजापुर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में अब तक 12 नक्सली ढेर; सर्च ऑपरेशन जारी

छत्तीसगढ़: बीजापुर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में अब तक 12 नक्सली ढेर; सर्च ऑपरेशन जारी

प्रेषित समय :08:44:32 AM / Sat, May 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बीजापुर। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्यवाही जारी है. शुक्रवार को बीजापुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 12 नक्सलियों के मारे जाने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों की मौत का आंकड़ा बढ़ भी सकता है. सुरक्षाबलों ने घटनास्थल पर मारे गए नक्सलियों के शव और हथियार बरामद किए हैं.

बता दें कि तीन जिले बीजापुर, दंतेवाड़ा और सुकमा से DRG, STF, कोबरा और सीआरपीएफ के करीब 1200 जवान ‘एंटी नक्सल ऑपरेशन’ पर निकले हैं. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को सुरक्षाबलों की टीम को इनपुट मिला कि बीजापुर के जंगलों में बड़े नक्सल लीडर्स मौजूद हैं. इसी इनपुट के आधार पर सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया.

सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच ये एनकाउंटर सुबह छह बजे से जारी है और अभी तक चल रहा है. बस्तर IG, DIG समेत तीन जिले के SP इस एनकाउंटर पर नजर बनाए हुए हैं. हालांकि अभी तक पुलिस की तरफ से इस पर कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र के पीडिया के जंगलों में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच ये मुठभेड़ चल रही है.