मोदी सरकार की नीतियों पर बरसे खरगे, चुनाव आयोग की फटकार का सवाल सुनकर तिलमिलाए कांग्रेस अध्यक्ष

मोदी सरकार की नीतियों पर बरसे खरगे, चुनाव आयोग की फटकार का सवाल सुनकर तिलमिलाए कांग्रेस अध्यक्ष

प्रेषित समय :18:20:11 PM / Sat, May 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. चौथे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बिहार के समस्तीपुर में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान कांग्रेस नेता ने केंद्र पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री केवल इसलिए बन सके क्योंकि कांग्रेस ने इसकी आजादी के लिए लड़ाई लड़ी.

उन्होंने बताया कि भारत की एकता के लिए इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने अपना जीवन त्याग दिया. खरगे ने कहा कि अगर अदाणी-अंबानी कांग्रेस को काला धन भेज रहे थे, तो मोदी सरकार ने इसके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की?

चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखेंगे खरगे

बता दें कि चुनाव आयोग ने देशभर में जारी लोकसभा चुनाव में बाधा डालने के लिए कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को फटकार लगाई है. आयोग ने लाइव चुनाव अभियानों में उनके बयानों को आक्रामक बताया है. इसे लेकर मीडिया ने खरगे से सवाल किया, तो वह तिलमिला गए. उन्होंने गुस्से में कहा, मैं अस्वीकृति का कारण पूछने के लिए एक चिट्ठी लिखने वाला हूं, लेकिन जब तक यह चुनाव आयोग के पास पहुंच नहीं जाता, तब तक मैं इसे प्रेस के सामने जारी नहीं करूंगा.

बता दें कि मल्लिकार्जुन खरगे ने इंडी गठबंधन नेताओं को पत्र लिखकर चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए मतदान के आंकड़ों पर सवाल उठाए हैं और कथित धांधली का आरोप लगाया है. पत्र में खरगे ने विपक्षी गठबंधन के नेताओं से अपील की कि वे ऐसी धांधलियों के खिलाफ आवाज उठाएं. हालांकि, चुनाव आयोग ने कुप्रबंधन और मतदान डेटा जारी करने में देरी के आरोपों को खारिज कर दिया है. खरगे का मानना है कि आरोप निराधार, बिना तथ्य वाले और भ्रम फैलाने के पक्षपातपूर्ण और जानबूझकर किए गए प्रयास को दर्शाते हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: भीषण महंगाई में पूरा देश साइकिल पर चलने को मजबूर है - अजय राय, पीएम मोदी के खिलाफ भरा नामांकन

राष्ट्रपति ने वैजयंती माला-चिरंजीवी को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, पीएम मोदी भी रहे मौजूद

अधीर रंजन ने कहा, पीएम मोदी की दलाली कर रही ममता बनर्जी

संजय राउत ने की असम्मानजनक टिप्पणी, कहा औरंगजेब को महाराष्ट्र में दफना दिया है फिर हमारे लिए मोदी कौन है..!

#LokSabhaElection2024 देश में 11 राज्यों की 93 सीटों पर मतदान, पीएम मोदी ने अहमदाबाद में किया मतदान!