बैरकपुर रैली में PM मोदी का विपक्ष पर प्रहार: कांग्रेस ने बिहार, बंगाल को बनाया पिछड़ा

बैरकपुर रैली में PM मोदी का विपक्ष पर प्रहार: कांग्रेस ने बिहार, बंगाल को बनाया पिछड़ा

प्रेषित समय :12:29:06 PM / Sun, May 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कोलकाता: लोसभा चुनाव 2024 में तीन चरण का मतदान हो चुका है. सोमवार को चौथे चरण का मतदान होना है. सभी राजनीतिक पार्टियों का चुनाव प्रचार चरम पर है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने बिहार, बंगाल को पिछड़ा बना दिया.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आपके उत्साही चेहरे मुझे बता रहे हैं कि भाजपा को 2019 से भी अधिक जनादेश मिलने वाला है. बंगाल कह रहा है, “फिर एक बार, मोदी सरकार!” उन्होंने आगे कहा कि देश की आजादी के बाद 50 वर्ष तक कांग्रेस के परिवार ने ही सरकारें चलाईं, लेकिन कांग्रेस शासन में पूर्वी भारत को सिर्फ गरीबी और पलायन मिला. पश्चिम बंगाल हो, बिहार हो, झारखंड हो, ओडिशा हो, आंध्र प्रदेश हो… कांग्रेस और इंडी अलायंस के दलों ने पूर्वी भारत को पिछड़ा ही छोड़ दिया. 2014 में आपने मोदी को मौका दिया, मोदी ने ठाना है कि वो देश के पूर्वी हिस्से को विकसित भारत का ग्रोथ इंजन बनाएगा.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मोदी पूर्वी भारत को विकसित भारत का ग्रोथ इंजन बनाएंगे. आज, हम भारत के पूर्वी राज्यों में सड़क मार्ग, रेलवे और जलमार्ग का एक नेटवर्क बना रहे हैं… समर्पित माल गलियारों ने इस क्षेत्र में औद्योगीकरण को बढ़ाया है.