यूक्रेन की अनास्तासिया पोक्रेशचुक है दुनिया की सबसे बड़े गालों वाली महिला

यूक्रेन की अनास्तासिया पोक्रेशचुक है दुनिया की सबसे बड़े गालों वाली महिला

प्रेषित समय :08:59:11 AM / Tue, May 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

खूबसूरत लगना भला कौन नहीं चाहता है. खूबसूरत दिखने के लिए ही महिलाएं मेकअप करती या करवाती हैं, जबकि कुछ महिलाएं तो सर्जरी कराने लगती हैं. हालांकि इस चक्कर में कई बार उन्हें धोखा भी खाना पड़ जाता है. ऐसी ही एक महिला आजकल काफी चर्चा में है, जिसने अपने गालों की सर्जरी कराई थी, लेकिन मामला उल्टा पड़ गया और अब उसे लोग दुनिया की सबसे बड़ी गालों वाली महिला के तौर पर जानते हैं.

इस महिला का नाम अनास्तासिया पोक्रेशचुक है. उसके ऊपर खूबसूरती बढ़ाने का एक अजीब सा जुनून सवार था. पेशे से मॉडल अनास्तासिया यूक्रेन की रहने वाली हैं. करीब 10 साल पहले उनका रूप सामान्य महिलाओं की तरह ही हुआ करता था, लेकिन बाद में उसने टैटू गुदवाना शुरू कर दिया और फिर एक अजीब सा सौंदर्य उपचार अपना लिया. उसने सर्जरी कराकर अपने होंठ बड़े कर लिए और यहां तक कि अपने गालों में केमिकल वाला इंजेक्शन भी लगवा लिया. इसके बाद अनास्तासिया का रूप ऐसा बदला कि वो खुद को ही देखकर दंग रह गईं. उनके होंठ बड़े हो गए थे और उनके गाल तो बड़े ही अजीब दिखने लगे थे.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अनास्तासिया ने हाल ही में अपने इस अजीबोगरीब बदलाव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें उनका सर्जरी से पहले का चेहरा और सर्जरी के बाद का चेहरा देखा जा सकता है. उन्होंने बताया है कि जब वह 26 साल की थीं, तब कैसी दिखती थीं और अब जब वो 35 साल की हो गई हैं तो कैसी दिखती हैं. अनास्तासिया ने पोस्ट के कैप्शन में बताया है कि पहली तस्वीर में कोई ह्यालूरोनिक एसिड नहीं है.

अनास्तासिया की इस बदलाव को देख कर लोग भी दंग रह गए हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि ‘इससे साबित होता है कि आपको मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं’, तो कोई कह रहा है कि ‘वह सोशल मीडिया पर पैसा कमाने के लिए एक सनकी की तरह दिखना चाहती है’.