मध्यप्रदेश: इंदौर में बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, 8 लोगों की मौके पर मौत 

मध्यप्रदेश: इंदौर में बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, 8 लोगों की मौके पर मौत

प्रेषित समय :10:17:27 AM / Thu, May 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

इंदौर। इंदौर के बेटमा थाना क्षेत्र में बाईपास पर एक बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई. इस हादसे में गाड़ी में मौजूद 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 1 व्यक्ति घायल हुआ है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल का अस्पताल में इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक, बेटमा थाना क्षेत्र के धार अहमदाबाद बाईपास पर एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा हुआ था. इस दौरान एक बोलेरो गाड़ी फुल स्पीड में बाईपास से होकर गुजर रही थी. लेकिन स्पीड ज्यादा होने की वजह से गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर सका, जिस वजह से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे की ओर से घुस गई.

हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी में मौजूद 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 1 शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान वहां मौजूद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. लोग चीखने-चिल्लाने लगे. इसके बाद लोगों ने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी गई. वहीं, मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई.

पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस की जानकारी के मुताबिक, गाड़ी में बैठे लोग धार जिले के बाग टांडा से आ रहे थे, जो कि बाईपास से होते हुआ गुना की ओर जा रहे थे. पुलिस आंशका लगा रही है कि गाड़ी में मौजूद सभी लोग गुना में मजदूरी करने के सिलसिले में जा रहे थे. मृतकों में एक महिला भी शामिल है. पुलिस के मुताबिक, बोलेरो गाड़ी गुना में तैनात एक पुलिसकर्मी चला रहा था, उनकी भी एक दुखद हादसे में मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.