राहुल के खटाखट वाले बयान पर पीएम मोदी ने कहा, 4 जून के बाद शहजादे दिल्ली के हो या लखनऊ के विदेश निकल जाएगे खटाखट-खटाखट..!

राहुल के खटाखट वाले बयान पर पीएम मोदी ने कहा, 4 जून के बाद शहजादे दिल्ली के हो या लखनऊ के विदेश निकल जाएगे खटाखट-खटाखट..!

प्रेषित समय :20:01:29 PM / Thu, May 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जौनपुर/आजमगढ़/प्रतापगढ़/दोही. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज यूपी के प्रतापगढ़, आजमगढ़, दोही व जौनपुर में चुनावी रैलियां की. प्रतापगढ़ में पीएम मोदी ने कहा कि शहजादों (राहुल-अखिलेश) को न मेहनत की आदत है और न ही नतीजे लाने कीए इसलिए ये कहते हैं देश का विकास अपने आप होगा. देश का विकास खटाखट होगा.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि शहजादे सोचते हैं कि भारत आत्मनिर्भर अपने आप बन जाएगा और पूछो तो कहते हैं- खटाखट.खटाखट. 4 जून के बाद इंडी गठबंधन टूटकर बिखर जाएगा खटाखट-खटाखट. बलि के बकरे को खोजा जाएगा, खटाखट-खटाखट. शहजादे चाहे लखनऊ वाले हों या दिल्ली वाले, गर्मी की छुट्टियों पर विदेश निकल जाएंगे खटाखट-खटाखट. गौरतलब है कि तीन दिन पहले राहुल ने झांसी में कहा था कि महिलाओं के खाते में हर साल १ लाख रुपए भेजे जाएंगे. यानी महीने ८५०० रुपया खाते में खटाखट-खटाखट जाएगा. पीएम श्री मोदी ने कहा कि सपा और कांग्रेस दो दल है लेकिन दुकान एक ही है. ये झूठ, तुष्टिकरण, परिवारवाद व भ्रष्टाचार का सामान बेचते हैं. सपा के शीर्ष नेता राम मंदिर को लेकर आए दिन घटिया बातें कर रहे हैं. अखिलेश अपने आपको यदुवंशी कहते हैं. अरे तुम कैसे यदुवंशी हो यार, जिसके साथ बैठते हो उसने राम मंदिर को गालियां देने का मिशन चला रखा है.

पीएम बोले 4 दीवारें भी मेरे नाम की नहीं है-

पीएम नरेन्द्र मोदी ने जनमानस को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे पास अभी भी खुद का घर तक नहीं है. ४ दीवारें मेरे नाम की नहीं हैं. लेकिन मैंने ४ करोड़ गरीब परिवारों के लिए घर बनाए. सपा-कांग्रेस का खेल खतरनाक है. ये यहां आपसे वोट मांग रहे हैं. दक्षिण में जाकर उत्तर प्रदेश के लोगों को अपमानित करते हैं. अनाप-शनाप बोलते हैं.

देश के विकास को मजाक बना दिया-

कांग्रेस पार्टी ने देश के विकास का मजाक बना दिया है. सपा और कांग्रेस कहती है कि देश का विकास तो अपने-आप हो जाएगा, मेहनत करने की क्या जरूरत है. सपा.कांग्रेस की मानसिकता के दो ही किनारे हैं. एक ये कहते हैं कि अपने-आप हो जाएगा और दूसरा ये कहते हैं कि क्या होगा. कांग्रेस ने ६० साल देश पर राज किया. वर्षों तक समाजवादी पार्टी सरकार में रही और हालत ये थी कि देश में ८५ प्रतिशत घरों में नल से जल नहीं आता था. हमने १४ करोड़ परिवारों तक पीने का पानी पहुंचाने का काम किया. इस पर भी सपा-कांग्रेस कहती है कि इससे क्या होगा.

कांग्रेस ने कर्नाटक में OBC आरक्षण मुसलमानों को दे दिया-

पीएम श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक में OBC आरक्षण छीन कर मुसलमानों को दे दिया है. कांग्रेस संविधान बदलकर ये नियम देश भर में लागू करना चाहती है लेकिन पिछड़ों से विश्वासघात करने वाली सपा इस पर चुप बैठी है. ये लोग मोदी के खिलाफ वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं.

ये रामलला को फिर से टेंट में भेज देगें-

पीएम ने यह भी कहा कि उनके एक साथी ने बताया कि उन्होंने तो तय किया है कि उनकी सरकार बनेगी तो राम लला को फिर से टेंट में भेज देंगे. राम मंदिर पर फिर से ताला लगा देंगे. लेकिन ये लोग भूल रहे हैं कि ये मोदी है. मोदी के रहते धर्म के नाम पर दलितों-पिछड़ों के आरक्षण की लूट करने की बात ये सोच भी नहीं सकेंगे. मोदी के रहते राम लला दोबारा टेंट में जाएंगे, भूल जाइए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: तेजस्वी यादव बोले, पीएम नरेन्द्र मोदी नौजवानों की शादी ही नहीं होने दे रहे, नौकरी मिलती तभी तो मंगलसूत्र पहनाते

यूपी के सीएम योगी बोले, दुर्योधनो-दु:शासनों के खिलाफ श्रीकृष्ण की भूमिका में हे पीएम मोदी, यह चुनाव रामभक्तों और राम द्रोहियों के बीच है

PM मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, गृह मंत्री शाह समेत कई दिग्गज रहे मौजूद

#Elections2024 नरेंद्र मोदी के बाद कौन? जवाब 4 जून के बाद मिलेगा- योगी, शिवराज, गडकरी या अमित शाह!