लूटने आई थी लड़की लेकिन डेटिंग के बाद हो गया प्यार, रचाई शादी

लूटने आई थी लड़की लेकिन डेटिंग के बाद हो गया प्यार, रचाई शादी

प्रेषित समय :12:00:21 PM / Fri, May 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

ब्रिटेन की रहने वाली कार्ला बेलूची एक बूढ़े शख्स के प्यार में ऐसी गिरफ्त हुई हैं, जैसा उन्हें जवानों के साथ प्यार नहीं हुआ. वह पहले उसे लूटने आई थीं, लेकिन अब प्यार में दिल दे बैठीं.  कार्ला बेलूची, साल 2019 में एक बुजुर्ग से इसलिए डेटिंग का नाटक किया क्योंकि उन्हें एक बुजुर्ग से 5 लाख रुपये नाक की प्लास्टिक सर्जरी के लिए लेना था. कार्ला 4 बच्चों की मां हैं और अब 42 साल की हैं. उनके और उनके पति के बीच कई साल का फासला है. कार्ला के पति का नाम जियोवन्नी 'जियो' पिंके है.

द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की मुलाकात एक फोटोग्राफी स्टूडियो के बाहर हुई थी. कार्ला ग्लैमर फोटोशूट के लिए गई थीं, वहीं से प्यार पनपने लगा. कार्ला बताती हैं कि उन पर उनके बूढ़े आशिक ने करीब 21,13,575 लाख रुपये खर्च किए. वह उसका रूम रेंट भी भरने लगा. कार्ला बताती हैं कि उनके पति अब उन पर लाखों रुपये खर्च करते हैं. वे लंदन में शॉपिंग करती हैं. महंगी और फैंसी ड्रेस पहनती हैं. वे अपने पति की जिंदगी में गोल्ड डिगर बनकर आई थीं लेकिन अब वे बदल गई हैं. उन्हें अपने पति से सच्चा प्यार हो गया है. 

कार्ला फैशन मॉडल हैं. साल 2019 में अपनी नोज जॉब की वजह से वे चर्चा में आई थीं. उन्होंने 19 साल की उम्र में शादी की थी और 3 बच्चों की मां बन गई. जैसे ही वह एक बूढ़े शख्स से मिलीं, उन्होंने अपनी शादी तोड़ी और 10 साल से ज्यादा एक बुजुर्ग शख्स को डेज किया. साल 2023 में उन्होंने जीवो से शादी रचा ली. दोनों की शादियों पर उन्होंने ट्रोल किया गया. लोगों ने कहा यह औरत लालची है इसलिए बुजुर्ग से शादी कर रही है लेकिन अब प्यार में पड़ गई है.