हरियाणा: हिसार में बड़ा हादसा, एसयूवी और ट्रक के बीच टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

हरियाणा: हिसार में बड़ा हादसा, एसयूवी और ट्रक के बीच टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

प्रेषित समय :18:50:33 PM / Mon, May 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हिसार. हिसार-दिल्ली नेशनल हाईवे पर हिसार सेक्टर 27-28 मोड़ के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ है. सोमवार दोपहर एक एसयूवी और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई है. इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की जान चली गई है और चार लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है.

ट्रक से टकराने के बाद कार सड़क किनारे गड्ढे में चली गई. कार में सवार परिवार के लोग हांसी में रिश्ता तय करने आए थे और वापस जाने के दौरान यह हादसा हुआ. सभी घायलों को हिसार के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक से टकराने के बाद कार 20 फुट गहरे गड्ढे में जा गिरी.

जानकारी के अनुसार पंजाब के बठिंडा के पास मोड मंडी के रहने वाले बग्गा सिंह अपनी बेटी के लिए लड़का देखने हांसी के ढाणा कलां गांव आए थे. सभी लड़का देखने के बाद वापस सिरसा की तरफ जा रहे थे ,तभी यह हादसा हुआ. सिरसा निवासी सोनू ने कहा कि यह हादसा ट्रक चालक की लापरवाही के कारण हुआ है. उन्होंने पुलिस-प्रशासन से मांग की है कि ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार किया जाए.

सदर थाना जांच अधिकारी सुभाष चंद्र के अनुसार सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हुई है. ट्रक और कार के बीच चक्कर के चलते हादसा हुआ है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. ट्रक चालक मौके से फरार है, जिसकी तलाश जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली मेट्रो ट्रेनों का निजीकरण करने की तैयारी में डीएमआरसी, येलो लाइन के लिए टेंडर शुरू

दिल्ली : बेबी केयर सेंटर में लगी भीषण आग, 6 नवजातों ने तोड़ा दम, 5 को किया गया शिफ्ट

लोकसभा चुनाव: शाम 5 बजे तक 57.70 प्रतिशत वोटिंग, बंगाल में 78%; दिल्ली और यूपी-बिहार में 50 फीसदी के पार

#electionbreaking कमाल है! उधर- नरेंद्र भाई को दिल्ली की 7 सीटें बचानी हैं और इधर- मनोज भाई 'कन्फ्यूजा' गए हैं?