एक्शन-थ्रिलर फिल्म महारागनी का जबरदस्त टीजर रिलीज

एक्शन-थ्रिलर फिल्म महारागनी का जबरदस्त टीजर रिलीज

प्रेषित समय :11:24:45 AM / Thu, May 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल करियर में नये-नये चैंलेजेस को स्वीकार रही हैं. द ट्रायल, लस्ट स्टोरीज 2 के बाद जैसी शानदार सीरीज के बाद काजोल की अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. इसमें एक्ट्रेस पहली बार पर्दे पर एक्शन करती नजर आएंगी. फिल्म का नाम महारागनी है जिसमें काजोल के अलावा प्रभु देवा भी अहम रोल में हैं. टीजर में ही काजोल अपने जबरदस्त एक्शन और मारपीट से आपके होश उड़ा देंगी. बावेजा स्टूडियोज और ई7 एंटरटेनमेंट्स महाराग्नि-क्वीन ऑफ क्वींस का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है.

27 साल बाद साथ आए काजोल-प्रभु देवा यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें काजोल और प्रभु देवा करीब 27 साल बाद साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों राजीव मेनन की मिनसारा कनवु (1997) में साथ नजर आए थे. फिल्म के बाकी कलाकारों में नसीरुद्दीन शाह, संयुक्ता मेनन, जिशु सेनगुप्ता और आदित्य सील भी शामिल हैं.चरण तेज उप्पलपति के डायरेक्शन में बनी महारागनी में का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है. निरंजन अयंगर और जेसिका खुराना की लिखित इस कहानी में काजोल शानदार अवतार में हैं. वो रेड सूट पहने ताबड़तोड़ फाइट करती दिख रही हैं. काजोल न सिर्फ गुंडों से लड़ रही हैं बल्कि वह देवी शक्ति के जरिए नारीशक्ति का संदेश भी देती हैं.

टीजर के आखिरी में एक्ट्रेस का डायलॉग फुल टू देसी आपको बेहद पसंद आएगा. फिल्म का निर्माण बावेजा स्टूडियोज और ई7 एंटरटेनमेंट्स लेबल के तहत किया जा रहा है. महाराग्नि - क्वीन ऑफ क्वींस एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की है.