गर्मी से परेशान राहुल गांधी, मंच पर ही भाषण के बीच पानी सिर पर उड़ेला

गर्मी से परेशान राहुल गांधी, मंच पर ही भाषण के बीच पानी सिर पर उड़ेला

प्रेषित समय :11:41:44 AM / Thu, May 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

लखनऊ। लोकसभा चुनाव का सातंवा और आखिरी चरण चल रहा है, जिसके लिए भाजपा और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियां चिलमिलाती धूप में चुनाव प्रचार कर रहे है और जमकर भाषण भी दे रहे है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी उत्तर प्रदेश के देवरिया में चुनाव प्रचार किया और एक रैली को संबोधित किया। मंगलवार को भाषण देते वक्त राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

राहुल गांधी को मंगलवार को उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक चुनावी रैली में भाषण देते वक्त भीषण गर्मी का सामना करना पड़ा। मंच पर लू से राहुल गांधी इतना परेशान हो गए की जिस बोतल से वह पानी पी रहे थे उसी बोतल को उन्होंने अपने सिर पर उड़ेल लिया।

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने बोतल से पानी पिया और दर्शकों से कहा 'गर्मी बहुत है।' इसके बाद उन्होंने बोतल से पानी अपने सिर पर डाला, जिससे भीड़ में खुशी की लहर दौड़ गई। बता दें कि राहुल गांधी बांसगांव (एससी) लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सदल प्रसाद के लिए वोट मांग रहे थे।

दरअसल, राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से पहले देवरिया में रैली करने पहुंचे थे। लोकसभा चुनाव ऐसे वक्त पर हो रहा है, जब ज्यादातर हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ रही है। हीट वेव और लू से लोग बेहाल हैं। ऐसे में राहुल गांधी भी गर्मी से परेशान हो गए और उन्होंने अपना भाषण रोककर पहले पानी पिया। उन्होंने कहा कि गर्मी काफी है और फिर बचा हुआ पानी सिर पर उड़ेल लिया।