केजरीवाल का इमोशनल वीडियो मैसेज वायरल, कहा- अगर मुझे कुछ हो जाए तो गम मत करना

केजरीवाल का इमोशनल वीडियो मैसेज वायरल, कहा- अगर मुझे कुछ हो जाए तो गम मत करना

प्रेषित समय :15:51:52 PM / Fri, May 31st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित दिल्ली शराब घोटाले मामले में फंसे हैं. वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद थे. चुनाव के दौरान सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर केजरीवाल को चुनाव तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी गई थी. केजरीवाल ने बेल एक्सटेंशन की भी याचिका दी थी लेकिन रिजेक्ट कर दी गई. अब 2 जून को वापस उन्हें सरेंडर करना है. इससे पहले केजरीवाल का आज एक वीडियो मैसेज वायरल हो रहा है. इसमें वह जनता से अपील कर रहे हैं कि वह जेल में  रहें या बाहर देश में तानाशाही के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी. उन्होंने अंत में भावुक होते हुए कहा- अगर मुझे कुछ हो जाए तो गम नहीं करना.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो मैसेज वायरल हो रहा है. इसमें केजरीवाल कह रहे हैं कि दिल्ली की जनता आप परेशान न हों. मैं जेल के अंदर रहूं या बाहर रहूं, ये वादा करता हूं कि दिल्ली का काम चलता रहेगा. दिल्ली के सारे काम उसी प्रकार से चलेंगे जैसे चल रहे थे.

जेल में खुद को प्रताडि़त किए जाने का आरोप लगाया

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश में चल रही तानाशाही के खिलाफ हम सबकी लड़ाई चल रही है. उन्होंने कहा कि मैं तानाशाही के खिलाफ देश को बचाने के लिए जेल जा रहा हूं. हो सकता है इस बार मुझे और प्रताडि़त किया जाए. उन्होंने कहा कि, मैं डायबिटिक मरीज हूं लेकिन इन लोगों ने मेरी दवाइयां बंद कर दी. मुझे इंजेक्शन तक नहीं लगने दिए जा रहे थे.

मेरे परिवार के लिए दुआ कीजिएगा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरे माता-पिता काफी बुजुर्ग हो गए हैं. मेरे जेल जाने से काफी आहत हुए थेष अब फिर से मैं जेल जाऊंगा तो वह दुखी हो जाएंगे. आप उनके लिए भी प्रार्थना कीजिएगा. मेरी पत्नी सुनीता ने मेरा काफी साथ दिया है, लेकिन मेरा वापस जेल जाने से वह भी मानसिक रूप से कहीं न कहीं प्रताडि़त होगी. फिर भी वह मेरे साथ मजबूती के साथ खड़ी रहेगी, ये मेरा विश्वास है.  

भगवान ने चाहा तो आपका ये बेटा फिर लौटेगा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 2 जून को मैं फिर से पुलिस हिरासत में ले लिया  जाउंगा. तिहाड़ जेल में डाल दिया जाउंगा. देश को बचाने के लिए जो लड़ाई मैं लड़ रहा हूं यदि उसमें मुझे कुछ हो जाए तो गम मत करना. उन्होंने कहा कि आप सबका आशीर्वाद मेरे साथ रहा है और आगे भी रहेगा तो भगवान ने चाहा तो आपका ये बेटा फिर से लौटकर आएगा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने से इनकार, कहा-सीजेआई के पास जाइए

दिल्ली: सीएम केजरीवाल ने की अंतरिम जमानत बढ़ाने की मांग, सुको में लगाई याचिका

पंजाब में भी विदेश से आ रही इंडस्ट्री, प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर बेहतर: अरविंद केजरीवाल

पाकिस्तान के इस नेता के किया केजरीवाल का समर्थन, सीएम अरविंद ने कहा- पाक के हालात बहुत खराब, आप अपना देश संभालिए

सीएम केजरीवाल का दावा, कहा- 4 जून को बनने जा रही है इंडिया गठबंधन की सरकार