कर्नाटक: पत्नी ने खाना नहीं परोसा तो गुस्से में पति ने काट डाली गर्दन

कर्नाटक: पत्नी ने खाना नहीं परोसा तो गुस्से में पति ने काट डाली गर्दन

प्रेषित समय :08:51:28 AM / Fri, May 31st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. कर्नाटक के तुमकुर में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. शख्स ने पत्नी को इसलिए मार दिया कि उसने उसे खाना नहीं परोसा. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या की, उसका सिर काटा और उसके शरीर की खाल उतारी दी. शख्स के घर से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है. उसकी नसें और आंतें दिखाई दे रही हैं.

पुलिस के अनुसार, यह घटना सोमवार रात कुनिगल तालुका के हुलियुरुदुर्ग कस्बे में घटी. आरा मशीन में काम करने वाले आरोपी शिवराम का अपनी पत्नी पुष्पलता (35) से अक्सर झगड़ा होता रहता था. सोमवार की रात को पुष्पलता ने अपने पति को खाना नहीं परोसा, जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया. कल शिवराम की नौकरी को लेकर दोनों में झगड़ा बढ़ गया.

झगड़े के दौरान गुस्से में आकर शिवराम ने पुष्पलता को चाकू घोंप दिया और फिर कुल्हाड़ी से उसका सिर काट दिया. उसने शरीर के कई हिस्से क्षत-विक्षत कर दिया. वह मंगलवार की सुबह तक उसके शरीर की खाल उतारता रहा और अपने मकान मालिक को अपने अपराध के बारे में बताया. इस दौरान उसका 8 साल का बेटा घर में सो रहा था. 

तुमकुर के पुलिस अधीक्षक अशोक वेंकट ने कहा कि घटनास्थल पर 35 वर्षीय महिला का शव मिला. उसका पति भी मौके पर था. पूछताछ के दौरान उसने हत्या की बात कबूल कर ली. पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने आरोपी को पकड़ लिया है. शिवराम और पुष्पा 10 साल से अंतरजातीय विवाह में बंधे थे. उनके बीच छोटी-मोटी लड़ाइयां होती थीं. कल नौकरी के मुद्दे पर उनमें झगड़ा हुआ था. उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.