शुभमन गिल 10 साल बड़ी रिद्धिमा पंडित से करेंगे शादी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

शुभमन गिल 10 साल बड़ी रिद्धिमा पंडित से करेंगे शादी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

प्रेषित समय :11:43:58 AM / Sat, Jun 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और क्रिकेटर शुभमन गिल को लेकर शादी की चर्चा चल रही है. खबर है कि रिद्धिमा अपने 10 साल छोटे शुभमन गिल से शादी करने जा रही हैं. यह शादी दिसंबर में होगी. इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये अब क्लियर हो गया है. रिद्धिमा ने इन खबरों पर खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि इनमें कोई भी सच्चाई नहीं है. वह शुभमन से शादी नहीं कर रही हैं. हाल ही में, एक रिपोर्ट ऑनलाइन वायरल हुई थी जिसमें दावा किया गया था कि ‘बहू हमारी रजनीकांत’ की एक्ट्रेस दिसंबर 2024 में शुभमन के साथ शादी करेंगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, रिद्धिमा पंडित ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर जिसमें उन्होंने कहा, “मैं पत्रकारों के बहुत सारे कॉल से जाग उठी, जो मेरी शादी के बारे में पूछ रहे थे, लेकिन क्या शादी? मैं शादी नहीं कर रही हूं और अगर मेरे लाइफ में ऐसा कुछ खास होता है, तो मैं खुद आकर इसके बारे में अनाउंस करूंगी.”

‘यहां शुभमन गिल पिघल गए…’ सारा तेंदुलकर के ताजा पोस्ट से फैंस रोमांचित, क्रिकेटर संग छाईं अफेयर की चर्चाएं रिद्धिमा पंडित ने आगे कहा, “इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है.” रिद्धिमा पंडित को ‘बहू हमारी रजनीकांत’ से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. इस शो से वह रातों रात स्टार बन गई थीं. इसमें उन्होंने एक रोबोट का किरदार निभाया था. रिद्धिमा ‘खतरा खतरा खतरा’ जैसे ‘ टीवी शो के लिए जानी जाती हैं. वह बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में भी नजर आई थीं.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

साउथ फिल्मों के महानायक रजनीकांत को यूएई के संस्कृति और पर्यटन विभाग ने दिया गोल्डन वीजा

ओटीटी पर धमाल मचाएगी क्रू, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म