शादी के 4 साल बाद तलाक ले रही एक्ट्रेस नीति टेलर? इंस्टाग्राम से हटाईं फोटो

शादी के 4 साल बाद तलाक ले रही एक्ट्रेस नीति टेलर? इंस्टाग्राम से हटाईं फोटो

प्रेषित समय :08:53:15 AM / Sun, Jun 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एक्ट्रेस दलजीत कौर के बाद अब कैसी ये यारियां' शो से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली नीति टेलर की शादीशुदा जिंदगी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है एक्ट्रेस अपने पति परीक्षित बावा से अलग हो गई हैं.नीति ने साल 2020 में आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा से शादी की थी. लंबे समय से दोनों को साथ में स्पॉट भी नहीं किया गया है.

इन सब अफवाह को हवा तब मिली जब हाल ही में नीति टेलर ने अपने इंस्टाग्राम  यूजरनेम से पति परीक्षित का सरनेम  'बावा' तक हटा दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं और अपनी सालगिरह के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो भी डिलीट कर दी है जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी. बता दें कि नीति टेलर और परीक्षित बावा दोनों बचपन के दोस्त थे और दोनों  ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था और फिर 2020 में गुपचुप शादी कर ली थी.

नीति को आखिरी बार झलक दिखला जा 10 में देखा गया था. शो के दौरान एक्ट्रेस के पति परीक्षित को एक भी एपिसोड में नहीं देखा गया था. यहां तक कि जब शो में फैमिली राउंड हुआ ता नीति की मां शो में आई थी.वहीं एक बार नीति ने अपने इंटव्यू में कहा था कि उनके पति सेना में हैं तो दोनों अपनी कोशिशों से शादी को अच्छे से निभा रहे हैं. हालांकि अभी तलाक की खबरों पर नीति टेलर या उनके पति की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. 

बता दें कि एक्ट्रेस नीति टेलर  को एमटीवी के शो 'कैसी हैं ये यारियां' से पहचान मिली थी. शो में उनकी और पार्थ समथान की जोड़ी को काफी पसंद किया था. शो के 5 सीजन आ चुके हैं और फैंस का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'गुलाल', 'प्यार का बंधन' और 'ये है आशिकी' जैसे शोज़ में भी काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेस को डांस शो झलक दिखला जा 10  में देखा गया था.