तीर्थस्थलों की यात्रा पर निकले रजनीकांत, दिखे सादगी भरे अवतार में

तीर्थस्थलों की यात्रा पर निकले रजनीकांत, दिखे सादगी भरे अवतार में

प्रेषित समय :09:01:33 AM / Sun, Jun 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सुपरस्टार रजनीकांत हर साल की तरह इस साल भी अपनी वार्षिक भ्रमण यात्रा पर निकल चुके हैं. वे इस समय उत्तराखंड के केदारनाथ और बद्रीनाथ की अपनी वार्षिक यात्रा पर हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे नए वीडियो और फोटो में अभिनेता राज्य के प्रसिद्ध तीर्थस्थलों पर आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. हिमालय की पृष्ठभूमि में अभिनेता की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर वायरल हो रही है. आपको बता दें कि इससे पहले, रजनीकांत देहरादून पहुंचे थे.

अभिनेता ने अपनी यात्रा के बारे में ANI से बात की और कहा, ‘हर साल मुझे नया अनुभव मिलता था, जिससे मुझे अपनी आध्यात्मिक यात्रा को बार-बार जारी रखने की प्रेरणा मिलती थी. मुझे विश्वास है कि इस बार भी, (मुझे) नए अनुभव मिलेंगे.’ यात्रा के महत्व के बारे में विस्तार से बताते हुए, मेगास्टार ने कहा, ‘पूरी दुनिया को आध्यात्मिकता की आवश्यकता है, क्योंकि यह हर इंसान के लिए महत्वपूर्ण है. आध्यात्मिक होने का मतलब है शांति और स्थिरता का अनुभव करना, और मूल रूप से, इसमें ईश्वर में विश्वास करना शामिल है.’

काम की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म वेट्टैयान (Vettaiyan) की शूटिंग पूरी की है, जिसका निर्देशन टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं. इस फिल्म में वो अमिताभ बच्चन के साथ फिर से नजर आएंगे. वेट्टैयान इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली है. अभिनेता को आखिरी बार जेलर में देखा गया था जो कि एक ब्लॉकबस्टर फिल्म निकली थी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#modi_jawab_do बड़ा सवाल! जब गांधी को कोई जानता नहीं था, तो उन पर रिचर्ड एटनबरो ने फिल्म काहे बनाई?

ओटीटी पर धमाल मचाएगी क्रू, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म

साउथ फिल्मों के महानायक रजनीकांत को यूएई के संस्कृति और पर्यटन विभाग ने दिया गोल्डन वीजा