हीटवेव में पहनने के लिए बेस्ट हैं ये Color के ऑउटफिट

हीटवेव में पहनने के लिए बेस्ट हैं ये Color के ऑउटफिट

प्रेषित समय :09:11:42 AM / Tue, Jun 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सभी लोग भीषण गर्मी से बेहद परेशान हैं. चिलचिलाती धूप के वजह से लोग बाहर जाना से बचना पसंद कर रहे हैं. गर्मी से लोगों का जीना बेहाल हो गया है. ऐसे में लोग तेज धूप निकलने से पहले बाहर का सभी काम करने की कोशिश कर रह हैं. लेकिन कुछ टिप्स को फॉलो करके आप तपती गर्मी से राहत पा सकते हैं. जैसे की आप गर्मी में कुछ रंगों के कपड़े पहन सकते हैं जिसकी मदद से आपको ठंडा एहसास हो सकता है. आमतौर पर लोग गर्मी के मौसम में सफेद रंग के कपड़े पहनना पसंद करते हैं. सफेद रंग शरीर के तापमान को बैलेंस रखता है. लेकिन सफेद रंग के अलावा भी कुछ ऐसे कलर हैं जो आपको तपती गर्मी में राहत पहुंचा सकती है. आइए जानते हैं कुछ कलर के बारे में. 

पेस्टल पर्पल
पेस्टल पर्पल कलर के कपड़े आपको बाजार में आसानी से मिल जाएंगे. आजकल पेस्टल पर्पल कलर ट्रेंड में भी है. लोग इस रंग के कपड़े को पहनना पसंद करते हैं. पेस्टल कलर के कुछ कपड़ों को आप वॉर्डरोब में शामिल कर सकते हैं. पेस्टल कलर के आउटफिट आपको ठंडक देगा.

ऑरेंज
गर्मी में पहनने के लिए ऑरेंज कलर भी बेस्ट साबित हो सकता है. यह कलर आपको स्टाइलिश लुक भी देगा और आरामदायक भी महसूस करेंगे. बाजार में इस रंग के शर्ट, टॉप और ड्रेस आसानी से मिल जाएंगे. आप चाहें तो ऑनलाइन शॉपिंग भी कर सकती हैं. 

रेड 
रेड दिखने में भले ही डार्क कलर हो लेकिन गर्मी के लिए यह रंग बेस्ट साबित हो सकता है. अपने स्किन टोन के हिसाब से रेड का सही शेड चुन कर गर्मी के मौसम में पहन सकते हैं. रेड कलर को आप रात के समय पार्टी या कोई इवेंट में अलग-अलग लुक के मुताबिक कैरी कर सकते हैं.

येलो
गर्मी के मौसम में येलो कलर बहुत पॉपुलर है. यह एक वाइब्रेंट कलर में से एक है. आप येलो कलर को ग्रीन, नेवी ब्लू और ब्लैक के साथ पेयर अप कर सकते हैं. यह रंग आपके आंखे को बिल्कुल नहीं चुभता है. इसके अलावा इस रंग के शर्ट, ड्रेस या साड़ी को कैरी कर सकते हैं.

पिंक
येलो के बाद गर्मी में मौसम में लोग लाइट पिंक कलर के कपड़े पहनना पसंद करते हैं. इस रंग के कपड़े पहनने से आपके शरीर को गर्मी से राहत मिलती है. ऐसे में अपने वार्डरोब में पिंक के कुछ शेड्स को शामिल जरूर करें.  पिंक कलर आंखों को ठंडक पहुंचा सकता है. 

वाइट
गर्मी के मौसम में वाइट रंग के कपड़े हर कोई पहनता है. लोग इस सीजन में वाइट कलर के कपड़े जरूर पहनते हैं. यह रंग गर्मियों के लिए सबसे आरामदायक कलर है. यह रंग आंखों को सूदिंग इफेक्ट पहुंचाता है. स्टाइलिश लगने के लिए आप गर्मी में वाइट कलर के किसी भी शेड को ट्राई कर सकते हैं.