कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल सस्पेंड, सपोर्ट में किसान यूनियन, 9 जून को निकालेगा इंसाफ मार्च

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल सस्पेंड, सपोर्ट में किसान यूनियन, 9 जून को निकालेगा इंसाफ मार्च

प्रेषित समय :20:18:20 PM / Fri, Jun 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

चंडीगढ़. एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ कांस्टेबल द्वारा कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. कई किसान संघ उस सीआईएसएफ कांस्टेबल के समर्थन में एक विरोध रैली आयोजित करने की योजना बना रहे हैं. सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने गुरुवार को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर भाजपा सांसद-निर्वाचित कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था.

किसान संगठनों ने कांस्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ कोई अनुचित कार्रवाई नहीं करने की मांग को लेकर 9 जून को पंजाब के मोहाली में इंसाफ मार्च की योजना बनाई है. उन्होंने उस पूरे घटनाक्रम की उचित जांच की भी मांग की जिसके कारण हवाईअड्डे पर यह घटना हुई.

जानिए क्या है मामला

कांस्टेबल कंगना के पुराने भाषण से थी नाराज बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी से निर्वाचित भाजपा सांसद ने गुरुवार को आरोप लगाया कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान एक महिला कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मारा. कांस्टेबल के अनुसार, इस कृत्य के पीछे का कारण कंगना की पंजाबी महिलाओं के बारे में विवादास्पद टिप्पणी थी जो किसानों के विरोध आंदोलन का हिस्सा थीं. लोकसभा चुनाव 2024 संसदीय क्षेत्र 7 प्रत्याशी 7 चुनाव परिणाम घटना के बाद 35 वर्षीय कांस्टेबल को एक वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है,

मेरी मां भी प्रदर्शनकारियों में शामिल थीं

जब उन्होंने (कंगना) कहा कि वे 100 रुपये पाने के लिए विरोध कर रहे थे. किसान संगठन कुलविंदर कौर के समर्थन में संयुक्त किसान मोर्चा (गैर-राजनीतिक) और किसान मजदूर मोर्चा जैसे प्रमुख किसान संगठनों ने शुक्रवार को कहा कि वे कुलविंदर कौर के समर्थन में खड़े हैं. रिपोर्ट के अनुसार, एसकेएम (गैर-राजनीतिक) नेता जगजीत सिंह दल्लेवाल और किसान मजदूर संघर्ष समिति के महासचिव सरवन सिंह पंढेर मामले की उचित जांच के लिए पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव से मिलने की योजना बना रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#LokSabhaElection2024 नरेंद्र मोदी, आचार्य प्रमोद और कंगना रनौत में कड़ी टक्कर! किसके बयान सबसे ज्यादा हास्यास्पद?

@ssrajputINC भाजपा के तेजस्वी सूर्या मछली उछाल उछाल कर खाते हैं - कंगना रनौत!

हिमाचल की मंडी सीट से कंगना रनौत के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे विक्रमादित्य सिंह, मां प्रतिभा सिंह का ऐलान

#LokSabaElection2024 पहली बार.... नॉनवेज चुनाव प्रचार! बीफ पर अटल बिहारी से लेकर कंगना रनौत तक के किस्से?

बॉम्बे हाई कोर्ट से कंगना रनौत को लगा तगड़ा झटका, मानहानि मामले में नहीं मिली राहत, यह है मामला