लड़की ने किया ऐलान: बच्चे तभी पैदा होंगे जब उसकी सारी मांगे होंगी पूरी

लड़की ने किया ऐलान: बच्चे तभी पैदा होंगे जब उसकी सारी मांगे होंगी पूरी

प्रेषित समय :11:58:18 AM / Sat, Jun 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

आमतौर पर कहा जाता है कि शादी और बच्चों का जन्म एक भावुक फैसला है लेकिन आजकल ज़माना काफी बदल चुका है. महिलाएं इस बात को लेकर काफी स्पष्ट हो चुकी हैं कि उन्हें अपने लिए कैसी ज़िंदगी चाहिए और वे इसके बारे में बात भी करती हैं. हाल ही में एक लड़की ने दावा किया कि उसके लिए बच्चे को जन्म देना मुफ्त का काम नहीं है.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक 26 साल की नोरा तलाल का कहना है कि उसके लिए शादी और प्रेग्नेंसी की शर्तें साफ हैं. अगर पैसा है और लाखों खर्च कर सकते हो, तो ही मेरे पास आना. नोरा ने सोशल मीडिया के ज़रिये ऐलान किया है कि वे अभी सिंगल हैं लेकिन वो ऐसे आदमी से शादी करना चाहती हैं, जो उनकी सारी मांगे पूरी करने की हैसियत रखता हो.

लंदन की रहने वाली नोरा ने बताया है कि वो चाहती है कि वो जब भी बच्चे को जन्म दे, तो उसे कम से कम 1000 डॉलर यानि 83,479 रुपये का गिफ्ट चाहिए होगा. ये कोई डिज़ाइनर हैंडबैग या फिर जूते भी हो सकते हैं. उसे प्रेग्नेंसी के बाद केयर के लिए एक प्राइवेट रूम चाहिए होगा और फिर बच्चे को घर लाने के लिए तीन बेडरूम का एक घर. ये घर भी लंदन या आसपास ही होना चाहिए. उसकी ये भी मांग है कि उसका पति उसके साथ बेबी क्लासेज़ के लिए आए, ताकि दोनों बच्चे संभालना सीख सकें.

नोरा का कहना है कि बच्चे के जन्म के बाद वापस शेप में आने के लिए उसे एक पर्सनल ट्रेनर की भी ज़रूरत होगी, जिसका खर्च पति को देना होगा. वो बच्चे के जन्म के बाद उसके 4-5 का होने तक काम नहीं करेगी, ऐसे में उसके सारे खर्चे भी उठाने होंगे. पेशे से टेक सेल्स वर्कर नोरा का कहना है कि वो सिर्फ वही चीज़ें मांग रही है, जो वो खुद अपने लिए कर सकती है. नोरा की इस डिमांड पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. कुछ यूज़र्स ने उसे डिमांडिंग कहा तो कुछ यूज़र्स का कहना है कि वो ठीक कर रही है.