कल्कि का ट्रेलर हुआ रिलीज, कमल हासन खतरनाक लुक में

 कल्कि का ट्रेलर हुआ रिलीज, कमल हासन खतरनाक लुक में

प्रेषित समय :11:50:45 AM / Tue, Jun 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एक्टर प्रभास और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म कल्कि ‘2898 एडी’ के ट्रेलर का फैंस आज सुबह से ही  इंतजार कर रहे थे और अब ये खत्म हो चुका है. मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो सोशल मीडिया में आते ही तहलका मचा रहा है. बता दें, फिल्म में प्रभास, दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी, कमल हासन समेत कई स्टार्स एक साथ नजर आएंगे.

ट्रेलर की शुरुआत काशी के बखान से होती है. दुनिया का पहला शहर और आखिरी भी, ऐसे भावों के साथ शुरू होने वाले ट्रेलर को देखने से समझ आता है कि हवा और पानी आने वाले समय में हवा हो जाने वाले हैं. ऐसी ही एक दुनिया पर रह रहा है अश्वत्थामा. बलशाली है लेकिन द्रौपदी के श्राप से उसकी आभा नष्ट हो रही है. जन्म के समय उसके माथे पर रही मणि भी ट्रेलर में दिखती है. ट्रेलर में प्रभास, दीपिका का लुक भी दमदार नजर आ रहा है. वहीं कमल हासन खतरनाक लुक में नजर आए.

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर आज शाम 7.15 बजे रिलीज किया गया. लेकिन रिलीज से कुछ घंटे पहले ये लीक हो गया था. लीकू वीरुल नाम के एक अकाउंट से वीडियो शेयर की गई थी, जिसके बाद फैंस मेकर्स पर भड़के. फैंस  मेकर्स की लापरवाही पर अपना गुस्सा जाहिर करते नजर आए. एक यूजर ने लिखा- 'कोई बुनियादी देखभाल नहीं है'. वहीं एक अन्य ने लिखा- ' बुनियादी देखभाल न होने पर भी, अगर ट्रेलर लीक हो जाए तो आप क्या कर रहे हैं वैजयंती फिल्म्स?'

बता दें, एक्टर प्रभास ने इस फिल्म के बारे में कहा था कि ये अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के लिए बनाई गई है. इसलिए यह सबसे ज़्यादा बजट वाली है. हमारे पास देश के सबसे बेहतरीन कलाकार हैं.' फिल्म के बारे में बताए तो नाग अश्विन ने खुलासा किया था कि फिल्म की टाइमलाइन महाभारत से शुरू होगी और 2898 एडी. में खम्त होती है. वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.