सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर संग शादी के सवालों पर कहा- मुझे इसकी आदत हो गई है

सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर संग शादी के सवालों पर कहा- मुझे इसकी आदत हो गई है

प्रेषित समय :11:21:40 AM / Tue, Jun 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अपनी बातों को बिलकुल साफ-साफ कहना पसंद करती है. सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल संग शादी को लेकर, एक्ट्रेस के पापा यानी शत्रुघ्न सिन्हा के बयान के बाद उन्होंने इस मामले में चुप्पी तोड़ी हैं.

एक इंटरव्यू में, सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी के बारे में लगातार चर्चा के बारे में बात की और स्वीकार किया कि वह इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनसे अक्सर उनकी शादी के बारे में सवाल पूछे जाते हैं और उन्हें अब इसकी आदत हो गई है. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि मुझसे हर समय इसके बारे में पूछा जाता है और अब, ये मेरे लिए एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल देने वाला हो गया है. उन्होंने कहा, सबसे पहली बात ये किसी का बिजनेस नहीं है किसी का कोई लेना-देना नहीं है. दूसरा ये कि यह मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसे लेकर इतने चिंतित क्यों हैं?

‘हीरामंडीः द डायमंड बाजार’ एक्ट्रेस ने आगे कहा कि लोग मुझसे मेरे मां-पापा से ज्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते हैं, इसलिए मुझे यह बहुत मजेदार लगता है. अब, मुझे बस इसकी आदत हो गई है. पहले मैं परेशान होती थी, लेकिन अब यह मुझे परेशान नहीं करता. लोग एक्साइटेड हैं… हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं?