किसान नेता के बिगड़े बोल कहा: अपनी बोली लगाए कंगना रनौत, मैं अकेले ही खरीद लूंगा

किसान नेता के बिगड़े बोल कहा: अपनी बोली लगाए कंगना रनौत, मैं अकेले ही खरीद लूंगा

प्रेषित समय :10:28:10 AM / Wed, Jun 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत अब माननीय सांसद हैं. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता बन चुकीं कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीता है और अब संसद पहुंच गई हैं. हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला जवान ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया था. थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर ने इसकी वजह कंगना रनौत के उस बयान को बताया था जो उन्होंने किसान आंदोलन के समय दिया था. अब एक किसान ने कंगना रनौत पर विवादित बयान देते हुए कहा है कि कंगना जहां चाहें, अपनी बोली लगाएं मैं उनको अकेले ही खरीद लूंगा.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ किसान झंडे लेकर चल रहे हैं. उनके बीच एक किसान पगड़ी पहने व्हीलचेयर पर बैठा हुआ है. इसी शख्स ने कंगना को खरीदने की बात कही है. हालांकि, इस शख्स की गलतबयानी को लेकर जमकर आलोचना भी हो रही है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों ने लिखा है कि यह सरासर बदतमीजी है. कुछ लोगों ने गृह मंत्रालय को टैग करके इस शख्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग भी कर डाली है.

इस वायरल वीडियो में एक किसान कह रहा है, 'ये कौनसी बात हो गई. इनके पास क्या बहतु ज्यादा पैसे हैं?  इनको तो मैं अकेले ही खरीद लूंगा. जितनी मर्जी बोली लगा ले मैं अकेले ही उसे खरीद सकता हूं. मेरा बिजनेस खेती-बाड़ी है, पैसों की कमी नहीं है.' एक यूट्यूब चैनल के पत्रकार ने इस किसान से पूछा भी कि आपके पास इतने पैसे हैं या फिर आप हवा ही मार रहे हैं, इस पर किसान फिर से दोहराता है कि खेती-बाड़ी मेरा कारोबार है.

दरअसल, दो-तीन साल पहले हुए किसान आंदोलन के समय कंगना रनौत ने ट्वीट करके आंदोलनकारी महिलाओं का मजाक उड़ाया था. इसी को लेकर पंजाबी फिल्मों के गायक और एक्टर दिलजीत दोसांझ ट्विटर पर ही कंगना से भिड़ गए थे. हालांकि, बाद में कंगना रनौत ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था. कंगना रनौत तो थप्पड़ मारने वाली CISF जवान ने भी यही कहा था कि उस आंदोलन में उसकी मां भी बैठी थी और कंगना ने उनका अपमान किया था.