आ गया 'मिर्जापुर 3' का पावरफुल टीजर, प्रीमियर 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर

आ गया

प्रेषित समय :10:31:03 AM / Thu, Jun 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

'मिर्जापुर' सीजन 3 का टीज़र रिलीज़ हो चुका है. इस बार के टीज़र में कुलभूषण खरबंदा की दमदार आवाज ने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है. टीज़र में कुलभूषण खरबंदा यह कहते हुए सुनाई देते हैं, "जंगल में आएगा भौकाल," जिससे इस सीजन की कहानी और भी रोमांचक लग रही है. टीज़र ने दर्शकों की उम्मीदों को और बढ़ा दिया है और अब फैंस बेसब्री से इस सीजन का इंतजार कर रहे हैं.

इस सीजन में भी पंकज त्रिपाठी कालीन भैया के किरदार में नजर आएंगे, जबकि अली फज़ल गुड्डू भैया के रूप में वापस लौटेंगे. श्वेता त्रिपाठी गोलू गुप्ता के किरदार में और रसिका दुगल बीना त्रिपाठी के रूप में दिखेंगी.

'मिर्जापुर' सीजन 3 का प्रीमियर 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर होगा. इस घोषणा ने फैंस के बीच उत्साह और बढ़ा दिया है और अब सभी को इस तारीख का बेसब्री से इंतजार है. टीज़र रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर फैंस के कमेंट्स और प्रतिक्रियाएं आने लगीं. सभी ने इस सीजन की तारीफ की और जल्द ही इसे देखने की इच्छा जताई. मिर्जापुर के इस नए सीजन ने पहले ही अपने टीज़र के जरिए दर्शकों के बीच उत्साह का माहौल बना दिया है. अब देखना यह है कि 5 जुलाई को आने वाला यह सीजन दर्शकों की उम्मीदों पर कितना खरा उतरता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्शन अवतार में जान्हवी कपूर स्टारर उलझ का टीजर हुआ जारी

8 अप्रैल को रिलीज होगा 'पुष्पा: द रूल' का टीजर, लॉन्च हो गया फिल्म का पोस्टर

छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान का टीजर रिलीज