UP: गोल गप्पों का पानी गर्म मिला, चले लाठी-डंडे, बारातियों से हुई मारपीट, दूल्हे के पिता समेत 3 घायल

UP: गोल गप्पों का पानी गर्म मिला, चले लाठी-डंडे, बारातियों से हुई मारपीट, दूल्हे के पिता समेत 3 घायल

प्रेषित समय :17:04:54 PM / Mon, Jun 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में शहाजहांपुर से आई बारात में जमकर लाठी-डंडे चले. इस मारपीट में दूल्हे के पिता समेत तीन लोग घायल हो गए. मारपीट की वजह गोल गप्पों में ठंडा पानी नहीं होना रही. शादी में शामिल हुए लोगों के मुताबिक- गोल गप्पों का पानी गर्म था. इस पर दूल्हे के चाचा आक्रोशित हो उठे. इसके बाद वो अपशब्द कहने लगे.

इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने कहा कि जान बूझकर हमारे इंतजाम में कमी निकाली जा रही है. फिर देखते ही देखते कहासुनी बढ़ गई और यह मारपीट में तब्दील हो गई. दूल्हा-दुल्हन पक्ष में हुई मारपीट में तीन लोग घायल हुए. एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. वहीं दोनों पक्ष आपस में समझौता करने की बात कह रहे हैं.

शाहजहांपुर से आई थी बारात

बरेली भमोरा निवासी नन्हे कश्यप की बेटी की बारात शाहजहांपुर के गांव गढिय़ा रंगीन से आई थी. रविवार शाम बारात के चलते समय दूल्हे के चाचा कृष्ण्पाल ने कहा कि पानी पटाखों में यह पानी गर्म है, इसमें बर्फ का पानी होना चाहिए था. इस बीच दूसरे बाराती ने वहां पर एक महिला को लेकर टिप्पणी कर दी. जिसमें दुल्हन पक्ष ने कहा कि हमें बदनाम किया जा रहा है. दोनों पक्षों में कहासुनी हुई तो मारपीट हो गई. जिसमें जमकर हंगामा हुआ. सूचना पर भमोरा थाना पुलिस भी पहुंच गई.

3 लोगों को जिला अस्पताल भेजा

पुलिस ने बताया कि दुल्हन के रिश्ते के भाई संतोष, दूल्हे के पिता ईश्वर दयाल, चाचा कृष्णपाल को चोट लगी है. इन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है. जिसमें पुलिस कार्रवाई कर रही है. वहीं दूल्हे पक्ष की तरफ से मारपीट करने के मामले में 12 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#LokSabhaElections2024 मायावती के मतदाता बदलेंगे उत्तर प्रदेश के नतीजे?

उत्तर प्रदेश का पहला ग्लास स्काईवॉक ब्रिज चित्रकूट में बना, दिखने में है भगवान राम के धनुष-बाण जैसा