Airtel के इस प्लान में अब 56 की जगह 70 दिन की मिलेगी वैलिडिटी

Airtel के इस प्लान में अब 56 की जगह 70 दिन की मिलेगी वैलिडिटी

प्रेषित समय :11:14:56 AM / Tue, Jun 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

भारती एयरटेल ने अपन 395 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को बढ़ाकर अब 70 दिन कर दिया है. इस प्लान को कंपनी ने 56 दिन की वैलिडिटी के साथ उतारा था. हालांकि, प्लान के बाकी बेनिफिट्स पहले जैसे रहेंगे. शायद कंपनी ने ये माना कि ये प्लान ग्राहकों को ज्यादा कीमत होने की वजह से रास नहीं आ रहा है. आपको बता दें कि रिलायंस जियो की ओर से भी 395 रुपये का प्लान ऑफर किया जाता है. लेकिन, इसमें 84 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा दिया जाता है.

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, एयरटेल के 395 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 600SMS और 6GB डेटा ऑफर किया जाता है. लेकिन, अनलिमिटेड 5G डेटा इसमें नहीं दिया जाता है. अब कंपनी ने प्लान की वैलिडिटी को बढ़ाकर 56 दिन से 70 दिन कर दिया है. यानी ग्राहकों को अब इस प्लान में दो हफ्ते की ज्यादा वैलिडिटी मिलेगी. जबकि, कीमत पहले ही जैसी रहेगी. ऐसे में ये प्लान अब ग्राहकों के लिए एक तरह से सस्ता हो गया है.

किन, दूसरी तरफ जियो के प्लान की बात करें तो अभी भी कंपनी का 395 रुपये वाला एक कदम आगे है. क्योंकि, इसमें एयरटेल की तुलना में 14 दिन की वैलिडिटी ज्यादा ऑफर की जा रही है. आपको बता दें कि एयरटेल के प्लान में कुछ बेनिफिट्स जैसे Airtel Thanks बेनिफिट्स, Apollo 24|7 Circle, फ्री Hellotunes और Wynk Music का फ्री एक्सेस दिया जाता है.