टेलर स्विफ्ट अपने डांस मूव्स के लिए हो रही हैं ट्रोल

टेलर स्विफ्ट अपने डांस मूव्स के लिए हो रही हैं ट्रोल

प्रेषित समय :10:18:12 AM / Thu, Jun 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हॉलीवुड की मशहूर गायिका टेलर स्विफ्ट इन दिनों अपने एराज टूर पर निकली हुई हैं। इस शो के लिए उनके चाहने वालों में अलग किस्म की दीवानगी देखने को मिल रही है। वहीं आज इंटरनेट पर टेलर स्विफ्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे वे डांस करती नजर आ रही हैं। उस वीडियो की वजह से टेलर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

टेलर स्विफ्ट की गायकी के दीवाने पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने गए हैं। वहीं इन दिनों टेलर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे डांस करती नजर आ रही हैं। टेलर के डांस को देखकर कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट किया है, 'टेलर से बेहतर डांस मेरा छोटा भाई कर लेता है'। 

टेलर स्विफ्ट के वायरल वीडियो पर उनके कई देसी फैंस ने भी कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा है, 'टेलर तो बिल्कुल सलमान भाई की कॉपी कर रही हैं'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'इनसे बेहतर स्टेप तो अपने भाई जान कर लेते हैं'। टेलर स्विफ्ट ने ने हाल ही में अपना 100वां एराज टूर शो को पूरा किया है। गायिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट साझा करते हुए अपने फैंस को धन्यवाद कहा है। साथ ही साथ उन्होंने इस बात की जानकारी को अपने फैंस साझा किया है कि उनका यह टूर दिसंबर में समाप्त होने जा रहा है।