6 प्रेग्नेंसी में महिला ने पैदा किए 14 बच्चे, सोशल मीडिया पर करा दी परेड

6 प्रेग्नेंसी में महिला ने पैदा किए 14 बच्चे, सोशल मीडिया पर करा दी परेड

प्रेषित समय :12:16:11 PM / Fri, Jun 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सोशल मीडिया पर बहुत सी ऐसी चीज़ें वायरल होती रहती हैं, जिनके बारे में हम शायद सोच भी नहीं सकते. कई बार हम ऐसी जानकारियों से भी रूबरू हो जाते हैं, जो काफी चौंका देने वाली होती हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऐसी महिला दिखाई दे रही है, जो वैसे तो काफी फिट है लेकिन उसने अपनी ज़िंदगी के ज्यादातर साल प्रेग्नेंसी और बच्चों को जन्म देने में गुजारे हैं.

जहां कई एशियन देशों में जनसंख्या पर कंट्रोल करने की बातें हो रही हैं, वहीं ये महिला वीडियो में अपने बच्चों की परेड करा रही है. देखने वाले हैरान रह जाते हैं क्योंकि उसके एक इशारे पर बच्चे भाग रहे हैं और अगर वो खुद न बताए तो आप उन्हें गिन भी नहीं सकते हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक महिला को देख सकते हैं, जो काले रंग का जंपसूट पहनकर खड़ी है. उसने कैप्शन में बताया है कि वो ज़िंदगी में 6 बार प्रेग्नेंट हुई और उसका नतीजा सामने है. इसके बाद उसके बच्चे एक के बाद एक आना शुरू हो जाते हैं. 6 बच्चों के बाद जब आगे भी 8 बच्चे आते हैं, तो लोगों का दिमाग घूम जाता है. वे ये जोड़ना शुरू कर देते हैं कि आखिर किस तरह से 6 बार प्रेग्नेंट होकर महिला ने 14 बच्चों को जन्म दिया होगा.

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर tlc नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है. जब कमेंट की बारी आई तो कुछ लोगों ने महिला की तारीफ की है कि वो इतने बच्चों के बाद भी फिट है. वहीं ज्यादातर लोग ये गणित लगाते दिखे कि आखिर उसने कितनी बार जुड़वां और तिड़वां बच्चों को जन्म दिया होगा.