NET-NEET में गड़बड़ी पर कांग्रेस आज पूरे देश में विरोध प्रदर्शन करेगी

NET-NEET में गड़बड़ी पर कांग्रेस आज पूरे देश में विरोध प्रदर्शन करेगी

प्रेषित समय :09:21:10 AM / Fri, Jun 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. NEET और NET की परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है. इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस आज पूरे देश में प्रदर्शन करेगी. देश के कई हिस्सों में कांग्रेस पार्टी के नेता व कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन करेंगे. NEET,नर्सिंग घोटाला ,मध्य प्रदेश में तमाम परीक्षाओं में पेपर लीक को लेकर कांग्रेस पार्टी भोपाल में धरना प्रदर्शन करेगी. इस प्रदर्शन में दिग्विजय सिंह, जितु पटवारी समेत कई नेता शामिल होंगे. बाकी देश के अन्य राज्यों में भी कांग्रेस का हल्लाबोल होगा.

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पेपर लीक की प्रथा को हास्यास्पद बताया है. वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कल यानी गुरुवार को मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला था. राहुल ने कहा था कि हिंदुस्तान में लगातार पेपर लीक हो रहे हैं और नरेंद्र मोदी या तो उसे रोक नहीं पा रहे या रोकना ही नहीं चाहते. बीजेपी शासित राज्य पेपर लीक का एपिसेंटर और शिक्षा माफियाओं की लैबोरेटरी बन गए हैं. बीजेपी सरकार शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है. INDIA गठबंधन ऐसा कभी नहीं होने देगा.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी रूस-यूक्रेन, इजराइल-गाजा युद्ध रुकवा देते हैं, लेकिन पेपर लीक को नहीं रोक पा रहे या फिर इसे रोकना नहीं चाहते हैं. राहुल ने ये भी दावा किया कि बीजेपी और RSS के लोगों ने शिक्षण संस्थाओं कब्जा कर लिया है. जब तक इस स्थिति को बदला नहीं जाएगा तब तक पेपर लीक होना बंद नहीं होंगे.