शानदार लुक के साथ लॉन्च हुए Realme के नए ईयरबड्स

शानदार लुक के साथ लॉन्च हुए Realme के नए ईयरबड्स

प्रेषित समय :11:15:39 AM / Sat, Jun 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

Realme Buds Air 6 Pro ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इन ईयरफोन्स को Realme GT 6 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया था. इन ईयरबड्स में इन-ईयर डिजाइन के साथ 6mm ट्वीटर के साथ 11mm कोएक्सियल डुअल ड्राइवर्स दिए गए हैं. साथ ही इसमें ANC का भी सपोर्ट दिया गया है.

Realme Buds Air 6 Pro की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है. बतौर पर इंट्रोडक्टरी ऑफर ग्राहक इसे 4,199 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही ग्राहकों को 300 रुपये का एडिशनल बैंक डिस्काउंट भी मिलेगा. ग्राहक बड्स को ब्लू और ट्विलाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे. ग्राहक 27 जून से इसे रियलमी की साइट और फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे.

रियलमी के इन नए बड्स के साथ ओवल शेप वाला चार्जिंग केस और ANC सपोर्ट दिया गया है. बड्स के साथ तीन तरह के ANC मोड्स- मीडियम, स्लाइट और पर्सनलाइज्ड नॉइज़ कैंसलेशन दिए गए हैं. बड्स में 6mm ट्वीटर के साथ 11mm कोएक्सियल ड्राइवर्स दिए गए हैं. इनकी फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज 20Hz से 4000Hz तक है.

कंपनी के मुताबिक बड्स के जरिए 55 मिलीसेकंड्स तक लेटेंसी रेट मिलेगी. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट भी दिया गया है. साथ ही बड्स में AAC, SBC और LDAC कोडेक्स का सपोर्ट मौजूद है. ये बड्स IP55 रेटेड हैं. इनमें टच कंट्रोल्स भी दिए गए हैं. कंपनी के दावे के मुताबिक इन बड्स में सिंगल चार्ज में 40 घंटे तक की बैटरी मिलेगी.