लड़की ने बनाया अनोखा फंड, जिस लड़के को करती है डेट, उसके साथ खुलवाती है जॉइंट अकाउंट

लड़की ने बनाया अनोखा फंड, जिस लड़के को करती है डेट, उसके साथ खुलवाती है जॉइंट अकाउंट

प्रेषित समय :10:48:50 AM / Sun, Jun 23rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

आजकल रिश्ते बनाना और फिर उसे तोड़ना बेहद आम बात हो गई है. रिश्तों की इन्हीं उधेड़बुन और जटिलता को देखते हुए एक लड़की ने काफी अनोखा तरीका निकाला है. उसने अपने रिश्ते के लिए हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड बनाया है. उसका कहना है कि वो जिस भी लड़के को डेट करती है, उसके साथ ये फंड शुरू कर देती है. लोगों ने जब इस तरीके के बारे में सुना, तो उन्हें उसका ये आइडिया गुदगुदाने के साथ काफी अच्छा लगा.

इंस्टाग्राम यूजर शीतल गौतम @sheetal.gauthaman ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वो रिश्तों के लिए हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड बना लेती हैं. रिश्तों में दिल टूटना आम बात है. कभी आपसी सहमती से लोग अलग होते हैं तो कभी एक पार्टनर दूसरे को धोखा दे देता है. धोखा देने वाली स्थिति सबसे ज्यादा खराब होती है क्योंकि उस वक्त एक व्यक्ति को ज्यादा दुख झेलना पड़ता है. इसी वजह से शीतल ने ये कमाल का आइडिया सोचा.

उन्होंने वीडियो के साथ बताया कि वो अगर किसी भी लड़के को डेट करती हैं तो उसके साथ एक जॉइंट अकाउंट खुलवा लेती हैं. फिर दोनों हर महीने 2000 रुपये उसमें जमा करते हैं. जब कोई पार्टनर चीट करता है, दो दूसरे वाले पार्टनर को वो पूरा पैसे मिल जाता है. इसका नाम उन्होंने हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड रखा है. जब उन्होंने लोगों से पूछा कि उन्हें ये आइडिया कैसा लगा, तो सभी उनकी तारीफ करने लगे.

इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने पूछा कि आखिर ये कौन तय करेगा कि चीटिंग किसने की? एक ने कहा कि इस तरह शॉर्ट टर्म इंवेस्टमेंट के लिए एक मूड स्विंग इंश्योरेंस भी खोल लेना चाहिए. एक ने कहा कि ये आइडिया तो गजब का है!