मशहूर एक्ट्रेस ने की सौतेले भाई से शादी, फैंस के लिए बनाती है वीडियो

मशहूर एक्ट्रेस ने की सौतेले भाई से शादी, फैंस के लिए बनाती है वीडियो

प्रेषित समय :12:11:09 PM / Tue, Jun 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हमारे समाज में भाई-बहन के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है. लेकिन कुछ लोगों के लिए भाई-बहन, बाप-बेटी का रिश्ता कोई मायने नहीं रखता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़के ने अपनी सौतेली बहन से ही शादी कर ली, जो एक मशहूर एक्ट्रेस है. लड़के का नाम टायो रिक्की तो उसकी सौतेली बहन का नाम स्कारलेट वास है. शादी के बाद इन दोनों ने डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है.

टायो रिक्की ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि हमारे सच्चे प्यार को लगभग 1 साल. इस वीडियो में स्कारलेट और उनका भाई टायो (अब पति-पत्नी) डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. स्कारलेट ने जहां वेडिंग गाउन पहना है, वहीं टायो सफेद कोट-पैंट में नजर आ रहा है. आखिरी में दोनों एक-दूसरे को किस करते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 3 करोड़ 33 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. बता दें कि स्कारलेट और टायो ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीवी शो ‘नेबर्स’ में स्कारलेट अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं. लेकिन स्कारलेट और उनके भाई टायो की शादी के इस वीडियो पर लोग खूब खरी-कोटी सुना रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एंड्रिया गल नाम की एक महिला यूजर ने लिखा है कि मेरे कुछ सवाल हैं. अगर वे भाई-बहन की तरह बड़े हुए हैं, जैसे उनके माता-पिता बचपन से थे तो यह बहुत अजीब है. हालांकि, अगर उनके माता-पिता इनके बड़े होने के बाद साथ रहने लगे तो मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता.

वीडियो को 2 लाख 65 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है. इतना ही नहीं, अब तक 5 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. एक महिला यूजर ने लिखा है कि इनके बीच खून का रिश्ता नहीं है. ऐसे में इनके शादी करने का फैसला कोई बड़ी बात नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा है कि क्या इस लड़की ने ऐसे अजीब पोशाक में शादी की? एक तो सौतेले भाई से शादी कर रही है, ऊपर से ड्रेस भी फूहड़ है. तीसरे यूजर ने कमेंट किया है कि मैं माफी चाहता हूं, यह मेरी गलती है कि मैंने इंस्टा खोला. मैं यह सब देखने के लिए नहां आया था. मुझे वापस पढ़ाई पर जाना चाहिए.