बिहार में सड़क हादसा, टुकड़े में बंटी कार, पति-पत्नी सहित 3 मौत

बिहार में सड़क हादसा, टुकड़े में बंटी कार, पति-पत्नी सहित 3 मौत

प्रेषित समय :18:40:50 PM / Mon, Jul 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रोहतास. रोहतास में भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकोढ़ीगोला अमरा तालाब पथ पर चांदी गांव की है. सोमवार दोपहर कार और ट्रैक्टर के बीच सीधी टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार टुकड़ों में बंट गई. कार सवार सभी लोग बाहर फेंका गए. दंपती समेत तीन मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने मरने वालों की लाशों को पोस्टमार्टम करवाया. वहीं क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर लिया. पुलिस के अनुसार, सड़क हादसे में दंपती और जमुहार नारायण मेडिकल में स्वास्थ्य कर्मी की मौत हो गई. ट्रैक्टर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. उसकी तलाश में छापेमारी चल रही है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है.

पड़रिया गांव से सासाराम जा रहे थे कार सवार

बताया जा रहा है कि कार सवार पांच लोग बघेला थानाक्षेत्र के अपने पड़रिया गांव से सासाराम जा रहे थे. चांदी गांव के पास हादसा हुआ. मरने वालों में 40 वर्षीय वीरेंद्र पांडेय और उनकी पत्नी इन्दू देवी (35), अगरेर थाना क्षेत्र के खुदेनी खुढनु  गांव निवासी गुड्डू कुमार (स्वास्थ्य कर्मी) शामिल हैं. वहीं वीरेंद्र पांडेय की पुत्री एवं कार चालक सवार की हालत गंभीर है.नारायण मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. पुलिस तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं स्थानीय लोग ट्रैक्टर चालक पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिला चिकित्सक ने वार्ड पार्षद का गुप्तांग काटा, बिहार में डॉक्टर्स डे पर चौंकाने वाला इंतकाम

बिहार में एक और पुल धंसा, निशाने पर इस बार आरजेडी, भाजपा ने कहा- बख्शेंगे नहीं

बिहार: नियोजित शिक्षकों को सुप्रीम कोर्ट से झटका, कहा- पास करनी ही होगी सक्षमता परीक्षा

बिहार, महाराष्ट्र ही नहीं गुजरात से भी जुड़े पेपर लीक के तार, शक के घेरे में 27 छात्र

बिहार NEET पेपर लीक मामले की जांच करने पहुंची CBI टीम से हुई मारपीट, तोड़े गाडिय़ों के शीशे