महिला को बंगले में रहकर नहीं मिल रही थी खुशी, इसलिए घर छोड़कर वैन में हुई शिफ्ट

महिला को बंगले में रहकर नहीं मिल रही थी खुशी, इसलिए घर छोड़कर वैन में हुई शिफ्ट

प्रेषित समय :11:01:31 AM / Thu, Jul 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो भले ही करोड़पति या अरबपति हों, लेकिन वो बिल्कुल ही साधारण तरीके से जीवन जीना पसंद करते हैं. ऐसे लोग दिखावे के चक्कर में बेकार में पैसे बर्बाद नहीं करते. आजकल ऐसी ही अमीर महिला चर्चा में है, जो है तो करोड़ों की संपत्ति की मालकिन, लेकिन उसने खुलासा किया है कि वह लाखों की हवेली होने के बावजूद वैन में रहना पसंद करती है. इसके पीछे की वजह जानकर लोग भी हैरान हैं.

इस महिला का नाम कैटलिन पाइल है. हाल ही में कैटलिन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया है कि तलाक के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई है. वीडियो में उन्होंने खुलासा किया है कि वह बहुत अमीर हैं क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में कड़ी मेहनत की है, जिसकी बदौलत उन्होंने कुल 5 मिलियन डॉलर यानी 43 करोड़ रुपये से भी अधिक की संपत्ति बनाई है. उन्होंने बताया कि उनके पास एक बंगला भी है, लेकिन इसके बावजूद वह एक छोटी सी वैन में रहती हैं, जो करीब 84 वर्ग फुट का है.

कैटलिन का कहना है कि उन्हें बंगले में रहकर खुशी नहीं मिल रही थी, इसलिए वह घर छोड़कर एक वैन में शिफ्ट हो गईं. उन्होंने कहा कि उनका मानसिक स्वास्थ्य और खुशी उनके लिए हवेली में रहने से ज्यादा महत्वपूर्ण है. कैटलिन ने जो वीडियो शेयर किया है, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘मैं अपने तलाक से अमीर नहीं बनी. मैंने अपने जीवन, अपने स्वास्थ्य और अपनी पूरी मानसिकता को बदलने के बाद वैन में रहना चुना. मैं इससे पहले कभी इतनी खुश नहीं थी’.

इतना ही नहीं, कैटलिन ने ये भी कहा कि उनका जीवन एक खुली किताब की तरह है और अगर कोई अपने जीवन को बेहतर बनाने की सोच रहा है तो वह सभी सवालों के जवाब देने के लिए तैयार हैं. उनके इस वीडियो को अब तक साढ़े 6 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.