आइस स्लैब सीक्वेंस की शूटिंग के लिए लगाना पड़ा सरसों का तेल: येशा रूघानी

आइस स्लैब सीक्वेंस की शूटिंग के लिए लगाना पड़ा सरसों का तेल: येशा रूघानी

प्रेषित समय :10:53:37 AM / Mon, Jul 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एक्ट्रेस येशा रूघानी ने शो रब से है दुआ में आइस स्लैब सीक्वेंस शूटिंग के अपने रोमांचक एक्सपीरियंस को शेयर किया और बताया कि सीन की शूटिंग के बाद हॉट वाटर बैग की जरूरत पड़ती थी।हाल के एपिसोड में, दर्शकों ने मन्नत (सीरत कपूर) और फरहान (आरव मल्होत्रा) को इबादत (येशा) को प्रताडि़त करते हुए देखा, ताकि वह मन्नत की फरहान के साथ भागने के प्लान के बारे में किसी को भी न बता सके। वह इबादत को किडनैप कर लेते हैं।

उसे गले में रस्सी बांधकर बर्फ की स्लैब पर लटका दिया जाता है।इस स्पेशल सीक्वेंस की शूटिंग येशा और टीम के लिए एक चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि एक्टर की सुरक्षा को ध्यान में रखना सबकी प्राथमिकता थी।येशा ने कहा, बर्फ की स्लैब पर शूटिंग करना कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया। यह मेरे लिए बहुत रोमांचक एक्सपीरियंस था। मेरी टीम ने पूरे समय काफी मेहनत की। जब मैंने शुरुआती कुछ शॉट्स के लिए बर्फ की स्लैब पर कदम रखा, तो मुझे लगा, हे भगवान, मैं जम रही हूं क्योंकि कुछ ही मिनटों में मेरे पैर सुन्न होने लगे थे।उन्होंने कहा, यही नहीं, इस सीन में मेरे हाथ भी बंधे हुए थे, जिसकी वजह से यह और भी ज्यादा मुश्किल हो रहा था।

जब आप बर्फ की एक सिल्ली पर खड़े होते हैं, तो आपके शरीर का तापमान बदल जाता है और आपके पैर सुन्न हो जाते हैं। यह देखने के लिए कि इसका असर हमारी सेहत पर न पड़े, हमें सरसों का तेल लगाने के लिए कहा गया, हमने वह भी किया।येशा ने आगे कहा, सीक्वेंस की शूटिंग के बाद, मैं हॉट वॉटर बैग लेकर बैठती थी। हमारे डायरेक्टर राज, यूसुफ सर के साथ हर समय अलर्ट थे, जिन्होंने हर चीज की निगरानी की और सुनिश्चित किया कि हम ठीक हैं। हम इस सीन को पूरा करने में सफल रहे। उम्मीद है कि दर्शकों को यह रोमांचक सीक्वेंस पसंद आएगा।रब से है दुआ हर दिन रात 10.30 बजे जी टीवी पर प्रसारित होता है।
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नोरा फतेही-वरुण तेज की फिल्म 'मटका' के लिए रामोजी फिल्म सिटी में 15 करोड़ रुपये का सेट लगाया

सोचने पर मजबूर करती है अन्नू कपूर की फिल्म- हमारे बारह

फिल्म सूबेदार की तैयारी में जुटे अनिल कपूर, एक्शन करते आएंगे नजर