'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी ‘संन्यासी’ बनने के बाद अब करना चाहते हैं शादी


प्रेषित समय :09:26:25 AM / Wed, Jul 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

गुरुचरण सिंह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'रोशन सोढ़ी' उर्फ 'मिस्टर सोढ़ी' की भूमिका निभाई थी. इस शो से उन्होंने दर्शकों के बीच काफी अच्छी पहचान बना मिली थी. हालांकि, 22 अप्रैल को लापता होने की खबरों ने पूरे देश को हैरान कर दिया था. हर कोई उनके अचानक गायब होने पर काफी शॉक्ड था. 25 दिनों के बाद वह सही सलामत वापस आ गए. इस खबर से भी उनके चाहने वाले और भी हैरान थे. ऐसे में उन पर आरोप लगाए गए कि उन्होंने ये सब पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया. हालांकि, गुरुचरण सिंह का कहना है कि उन्होंने ये सब मजबूरी में किया.

गुरुचरण सिंह ने कहा कि वह अपने माता-पिता के प्रभाव के कारण हमेशा आध्यात्मिक रहे हैं. जब वह उदास महसूस कर रहे थे, तो उन्होंने भगवान की ओर रुख किया और आध्यात्मिक यात्रा शुरू की. उनके बयान के अनुसार, 25 दिनों तक वह संन्यासी बनने की राह पर थे और उन्होंने वापस आने की कोई योजना नहीं बनाई थी. हालांकि, भगवान के एक संकेत ने उन्हें घर लौटने के लिए प्रेरित किया.

गुरुचरण सिंह के अचानक गायब होने पर कई लोगों ने माना कि उनका गायब होना एक पब्लिसिटी स्टंट था और कहा कि अगर उन्हें पब्लिसिटी चाहिए होती तो वे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अपने काम के बकाया भुगतान (पे) के बारे में बात कर सकते थे. इस मामले पर कोई इंटरव्यू भी दे सकते थे. ऐसा करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. गुरुचरण सिंह इस सवाल का जवाब देते हुए ने कहा,'घर वापस आने के बाद भी, मैंने कोई इंटरव्यू नहीं दिया, लेकिन अब मैं बोल रहा हूं क्योंकि मैं कुछ ऐसी बातें स्पष्ट करना चाहता हूं जो लोग मेरे बारे में कह रहे हैं'.

गुरुचरण सिंह ने आगे कहा कि अब जब वह वापस आ गए हैं तो वह सारे लोन और कर्ज चुकाने के लिए खूब काम करना चाहते हैं. लेकिन अभी उनके पास कोई काम नहीं है. वह फिर से काम कर अपनी लाइफ को खुशनुमा बनाना चाहते हैं. इसके साथ उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बताया. 51 साल को हो चुके गुरुचरण ने कहा कि वह जल्द ही जीवन में घर बसाने की योजना बना रहे हैं. वह शादी करना चाहते हैं.