करोड़पति हसबैंड ने बीवी के बर्थडे पर खर्च किए 60 लाख रुपये

करोड़पति हसबैंड ने बीवी के बर्थडे पर खर्च किए 60 लाख रुपये

प्रेषित समय :11:39:24 AM / Thu, Jul 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बीवी का बर्थडे हो तो पति की जिम्मेदारी हो जाती है कि उसे ऐसा गिफ्ट देना जिससे वो खुश हो जाए. पर ऐसा गिफ्ट खोजना मुश्किल है, जिससे बीवी खुश ही हो जाए! पर दुबई के एक करोड़पति शख्स ने बीवी को उसके बर्थडे पर ऐसे-ऐसे गिफ्ट दिए कि वो बेहद खुश हो गई. अपनी पत्नी का दिन यादगार बनाने के लिए पति ने 1-2 लाख नहीं, बल्कि 60 लाख रुपये खर्च कर दिए. द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार सऊदी अल नादक 26 साल की हैं और ससेक्स की रहने वाली हैं. उनकी मुलाकात 32 साल के जमाल अल नादक से तब हुई जब दोनों दुबई की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे थे. दोनों 7 साल से साथ हैं और उनकी शादी को 3 साल हो चुके हैं. अब सऊदी एक हाउसवाइफ हैं और उनके पति जमाल दुबई के करोड़पति हैं. 

सऊदी ने एक वीडियो हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि पति ने बर्थडे पर कितने रुपये खर्च किए हैं. उन्होंने सऊदी को 15000 डॉलर (12 लाख रुपये) की शॉपिंग मियु मियु ब्रांड से करवाई है. इसके बाद उन्होंने 1 लाख रुपये का डिनर पति के साथ किया. फिर वो पति के साथ हर्म्स ब्रांड के शोरूम गईं, जहां पर उन्हें 29 लाख रुपये की चीजें दिलाई गईं. फिर उन्होंने स्पा, फेस फिलर आदि जैसे ब्यूटी ट्रीटमेंट पर काफी खर्च किया.

उनके इस वीडियो को 34 लाख रुपये मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि इतना कुछ मिलने के बाद भी उनका चेहरा क्यों लटका हुआ है. एक ने कहा कि जो लोग असल में अमीर होते हैं, वो इस तरह दिखावा नहीं करते हैं. एक ने कहा कि ये सिर्फ पैसों की बर्बादी है. एक ने कहा कि इतने कुछ के बाद भी उनके पास आजादी नहीं है.