अमेरिका की रहने वाली महिला अपना घर चलाने के लिए करती है पुरुषों की बेइज्जती

अमेरिका की रहने वाली महिला अपना घर चलाने के लिए करती है पुरुषों की बेइज्जती

प्रेषित समय :10:16:03 AM / Fri, Jul 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एक महिला जो अपने यूनिक आइडिया के जरिए कमाई कर रही हैं. महिला अमेरिका की रहने वाली है और मात्र 30 साल की उम्र में अच्छी-खासी प्रॉपर्टी की मालकिन हैं. हम बात कर रहे हैं, मिस्ट्रेस मार्ले की, जिनका पेशा पुरुषों की बेइज्जती करना है. इसके जरिए ही उनकी कमाई होती है. मिस्ट्रेस मार्ले ने न सिर्फ विवादास्पद विचार को फायदे वाले कारोबार में बदल दिया, बल्कि अपनी एक अलग पहचान भी बना ली. यूट्यूबर मार्ले ने पुरुषों को अपमानित करने के अपने अनोखे पेशे के लिए ऑनलाइन वीडियोज पोस्ट करती हैं. यूट्यूब चैनल 'लव डोंट जज' से खास बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि उनके कस्टमर्स बेइज्जत होने के लिए उन्हें पैसे देते हैं. 

मार्ले के मुताबिक, उन्होंने इस कारोबार को 6 साल पहले शुरू किया था. उस वक्त उन्होंने ग्रेजुएशन कंप्लीट किया था. कुछ दिन खाली बैठने के बाद उन्हें लगा कि पारंपरिक कॉर्पोरेट जॉब्स के जरिए उनकी जरूरतें पूरी नहीं हो सकती है. इसलिए उन्होंने ऑनलाइन ऑप्शनल इनकम सोर्सेज की खोज करनी शुरू की. उन्होंने पाया कि महिलाओं के एक ग्रुप है, जो पैसे के लिए पुरुषों पर हावी थीं. मार्ले इस महिलाओं के ग्रुप से इंस्पायर हुईं और उनके नक्शेकदम पर चलने का फैसला किया. 

मार्ले ने बातचीत में बताया कि उनका पहला एक्सपीरिएंस ऐसे कस्टमर के बारे में था, जिसने उन्हें 50 डॉलर यानी 4174 रुपए का पेमेंट किया था. एक अन्य यूजर ने उन्हें 1000 डॉलर यानी 83 हजार रुपए ट्रांसफर किए. बाद में इसी शख्स ने 2 लाख 8 हजार रुपए भेज दिए. ये रकम शख्स ने सिर्फ इसलिए भेजे क्योंकि सोशल मीडिया पर मार्ले ने उसे ब्लॉक किया था. 

मार्ले के आस-पास ज़्यादातर गोरे पुरुष होते हैं, जो उसके पास सेशन के लिए आते हैं, जहां उनके साथ नौकरों जैसा व्यवहार किया जाता है. उनका मानना है कि इस पेशे के जरिए उन्हें काफी अच्छी कमाई होती है. मार्ले की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हैं, जिसमें वे पुरुषों के गले में पट्टा बांधकर उन्हें कंट्रोल करती दिख रही हैं. मजेदार बात ये कि एक बार सेशन के लिए समय तय होने के बाद अगर कोई देरी से आता है, तो मार्ले इसके लिए एक्स्ट्रा चार्ज भी करती हैं.