कैप्टन अमेरिका ब्रेव न्यू वर्ल्ड का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

कैप्टन अमेरिका ब्रेव न्यू वर्ल्ड का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

प्रेषित समय :08:39:39 AM / Sat, Jul 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मार्वल स्टूडियोज ने अपनी चौथी कैप्टन अमेरिका फिल्म "कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड" का पहला ट्रेलर जारी कर दिया है. यह फिल्म अगले साल 12 फरवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. यह फिल्म एंथोनी मैकी की स्टारिंग में है, जो सैम विल्सन के रूप में कैप्टन अमेरिका की भूमिका निभाएंगे. सैम को पहले कैप्टन अमेरिका के सहयोगी फाल्कन के रूप में जाना जाता था.

मैकी ने क्रिस इवांस के स्टीव रोजर्स से कैप का मंत्र संभाला है, जिन्होंने पहले तीन "कैप्टन अमेरिका" फिल्मों और चार "एवेंजर्स" फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई थी. 2019 की "एवेंजर्स: एंडगेम" के अंत में, स्टीव अपने साथी सुपरहीरो को अलविदा कहता है और अपनी प्यारी पेगी कार्टर के साथ एक नया जीवन बिताने के लिए समय पर वापस चला जाता है. वह सैम को अपनी प्रतीकात्मक विब्रानियम ढाल देता है, जो दुनिया के प्रसिद्ध हीरो के प्रति निष्ठावान होने की शपथ लेता है.

नए ट्रेलर में, सैम का स्वागत हैरिसन फोर्ड द्वारा अदा किए गए अमेरिकी राष्ट्रपति थैडियस "थंडरबोल्ट" रॉस करते हैं, जो कैप्टन अमेरिका को एक अमेरिकी एजेंट बनाना चाहते हैं. कार्रवाई जल्दी ही तेज़ हो जाती है क्योंकि सुपरहीरो व्हाइट हाउस में एक संभावित हत्यारे को रोकता है. ट्रेलर नए किरदार रेड हल्क के एक झलक के साथ खत्म होता है, जो एक और गामा-विकिरणित राक्षस है, जो मार्वल कॉमिक्स में "थंडरबोल्ट" रॉस का अल्टर-एगो है. यह स्पष्ट नहीं है कि चौथी "कैप्टन अमेरिका" फिल्म कॉमिक्स की इसी कहानी का पालन करेगी या नहीं.

पहली बार मार्वल फैंस ने सैम को कैप के रूप में डिज्नी+ टीवी सीरीज़ "द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर" में देखा था. सैम सेबस्टियन स्टैन के एंटीहीरो बकी बार्न्स यानी विंटर सोल्जर के साथ मिलकर आतंकवादियों के एक समूह को पराजित करता है. यह शो फैंस और आलोचकों दोनों द्वारा प्रशंसा प्राप्त करता है, इसके साथ ही पांच एमी नामांकन भी प्राप्त हुए.

"कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड" पहली बार होगी जब मैकी मार्वल ब्रह्मांड में वापसी करेंगे. इस फिल्म में उनके "फाल्कन एंड विंटर सोल्जर" के सह-कलाकार डैनी रैमिरेज़ नए फाल्कन के रूप में और कार्ल लंबली इसहाक ब्रैडली के रूप में हैं; शिरा हास इजरायली सुपरहीरो साबरा के रूप में; जियानकार्लो एस्पोसिटो एक रहस्यमय खलनायक के रूप में; और फोर्ड स्वर्गीय विलियम हर्ट से "थंडरबोल्ट" रॉस की भूमिका संभालेंगे. इस फिल्म में "इनक्रेडिबल हल्क" फिल्म से बेट्टी रॉस के रूप में लिव टायलर और द लीडर के रूप में टिम ब्लेक नेल्सन को वापस लाकर एमसीयू को एक पुनर्जन्म भी दिया गया है.