BSNL का सस्ता प्लान: मिलेगी 1 साल से ज्यादा वैलिडिटी, 790GB डेटा

BSNL का सस्ता प्लान: मिलेगी 1 साल से ज्यादा वैलिडिटी, 790GB डेटा

प्रेषित समय :12:08:18 PM / Tue, Jul 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एयरटेल, वोडाफोन आइडिया ने अपने टैरिफ रेट को बढ़ा दिया है, जिसके बाद कुछ लोग ऐसे हैं जो बीएसएनएल की तरफ शिफ्ट हो गए हैं. कंपनी भी ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए नए प्लान की पेशकश कर रही है. इसी बीच बात करें कंपनी के लेटेस्ट प्लान की तो ग्राहकों को एक ऐसा प्लान मिल जाएगा जिसकी वैलिडिटी एक साल से ज्यादा की है.

कंपनी के नए प्लान की कीमत 2,399 रुपये है, यानी कि अगर महीने के दाम के हिसाब से देखें तो आपको हर महीने 200 रुपये का खर्च पड़ेगा. प्लान की वैलिडिटी 395 दिनों की है. इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2जीबी हाई-स्पीड डेटा दिया जाता है. साथ ही हर दिन 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा दिया जाता है.

प्लान में एडिशनल फायदे भी दिए जाते हैं, जिसके तहत Zing Music, BSNL ट्यून्स, हार्डी गेम्स, चैलेंजर एरिना गेम्स की सुविधा दी जाती है. दूसरी तरफ बाकी कंपनियों के अनुअल प्लान की बात करें तो एयरटेल के 365 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत 3,999 रुपये है. इस प्लान में हर दिन 2.5जीबी डेटा दिया जाता है. इस प्लान के साथ 1 साल के लिए डिज़्नी+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

इसमें अनलिमिटेड 5जी डेटा दिया जाता है. इसके साथ 3 महीने के लिए Apollo 24/7 सर्किल ऑफर मिलता है. आखिर में विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. वोडाफोन आइडिया के सालाना प्लान की शुरुआती कीमत 3499 रुपये है. इस प्लान में हर दिन 1.5जीबी डेटा दिया जाता है. इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है, और इसमें ट्रूली अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जाता है. प्लान के साथ वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा भी दी जाती है.