जम्मू-कश्मीर: कास्तीगढ़ के जंगल में आतंकियों से मुठभेड़, दो जवान घायल

जम्मू-कश्मीर: कास्तीगढ़ के जंगल में आतंकियों से मुठभेड़, दो जवान घायल

प्रेषित समय :08:53:37 AM / Thu, Jul 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

डोडा. जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकवादियों से मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को गुरुवार को अहम सफलता मिली है. गुरुवार के तड़के सेना और आतंकवादियो के बीच 2 घंटे जमकर गोलीबारी के बाद कास्तीगढ़ के घने जंगलों में 3 आतंकियों को घेर लिया है. वहीं, मुठबेड़ में जवान घायल हो गए हैं. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च एंड डिस्ट्राय ऑपरेशन (साडो) काफी तेज कर दिया है ताकि किसी भी तरह से आतंकी भाग ना सके. 

गौरतलब है कि सोमवार को आतंकियों से मुठभेड़ में 4 जवानों के शहीद होने के बाद सेना ने बयान जारी किया था, ‘हमारे जवानों की शहादत जया नहीं जाएगी.’ सेना का वायदा पूरा होते दिख रहा है. उधर पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए आतंकियों को मदद करने वाले डोडा के दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 

डोडा हमले में बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने डोडा जिले के भलेसा गांव के का रहने वाला शौकत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है और दूसरा आरोपी डोडा के ही शहरी इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ पर शौकत ने आतंकियों के मदद करने की बाद स्वीकार की. पुलिस ने बताया कि शौकत ने आतंकियों को मुठभेड़ से पहले अपने घर पर होटल जैसी सुविधा दी थी, तीन दिन तक उनको खाना और कपड़ा मुहैया कराया था. लोकल होने की वजह से शौकत को वहां के चप्पे-चप्पे के बारे में जानकारी थी, तो आतंकियों ने उसे अपना गाइड बनाया था. पुलिस ने बताया कि उसने पाकिस्तान कॉल करने के अपना वाईफाई मुहैया करवाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मेष राशि:- गुरुवार 18 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन

वृष राशि:- गुरुवार 18 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन

मिथुन राशि:- गुरुवार 18 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन

कर्क राशि:- गुरुवार 18 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन