उर्वशी रौतेला का प्राइवेट बाथरूम MMS वीडियो हुआ लीक

उर्वशी रौतेला का प्राइवेट बाथरूम MMS वीडियो हुआ लीक

प्रेषित समय :09:00:26 AM / Fri, Jul 19th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अपने प्राइवेट बाथरूम वीडियो के लीक होने के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बड़े विवाद के केंद्र में आ गई हैं. उर्वशी रौतेला का एक फुटेज जो ऑनलाइन सामने आया है, उसमें उर्वशी को एक गृहिणी के लुक में दिखाया गया है, जो पारंपरिक सलवार-कुर्ता और मंगलसूत्र पहने हुए हैं. वीडियो में एक संक्षिप्त क्षण कैद होता है, जहां वह बाथरूम  में प्रवेश करती हैं, खुद को आइने में देखती हैं और वीडियो खत्म होने से पहले अपना कुर्ता बदलती हैं.

वीडियो की अंतरंग प्रकृति और इसके अचानक ऑनलाइन आने से प्रशंसक सदमे में हैं, इसके साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रतिक्रियाओं का तूफान आ गया है. वीडियो के वायरल होने से उर्वशी रौतेला की निजता के हनन पर व्यापक आक्रोश फैल गया है, कई लोगों ने उनके पर्सनल स्पेस के उल्लंघन पर निराशा व्यक्त की है.

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अनुमान लगाया है कि 'लीक' वीडियो एक्ट्रेस की फिल्म के प्रचार के लिए एक सोचा-समझा कदम हो सकता है. उनका तर्क है कि वीडियो की नाटकीय और अंतरंग प्रकृति किसी आगामी परियोजना के प्रचार स्टंट का हिस्सा हो सकती है.  

एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने कहा कि बहुत कुछ हो रहा है. बालकृष्ण सर, बॉबी देओल और दुलकीर सलमान के साथ 'एनबीके 109' है. अक्षय कुमार के साथ 'वेलकम 3' है और जस्सी गिल के साथ एक दिलचस्प फिल्म भी है. सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' है, रणदीप हुडा के साथ 'इंस्पेक्टर अविनाश 2' है और इसके अलावा 'ब्लैक रोज' फिल्म भी शामिल है.