क्यों हर जगह कैमरा टीम लेकर पहुंचती हैं किम कार्दशियन

क्यों हर जगह कैमरा टीम लेकर पहुंचती हैं किम कार्दशियन

प्रेषित समय :09:23:15 AM / Fri, Jul 19th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हाल ही में किम अपनी बहन क्लोई कार्दशियन के साथ इंडिया आई थीं. ‘कीपिंग अप विद कार्दशियन’ और ‘द कार्दशियन’ जैसे रियलिटी शो से पूरी दुनियाभर में धूम मचाने वालीं ये कार्दशियन बहनें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने मुंबई अपने प्राइवेट प्लेन से आई थीं. मुंबई में किम और क्लोई जहां-जहां गईं वहां उनके साथ कुछ बॉडीगार्ड और प्रोफेशनल लोग कैमरा हाथ में लिए क्रू भी नजर आ रहा था. दरअसल ये कैमरा क्रू इंडिया में ही नहीं बल्कि अमेरिका में भी कार्दशियन परिवार के साथ नजर आता है. बाथरूम और बैडरूम के अलावा हर शादी से डिलीवरी तक ये कैमरा क्रू हर समय इस परिवार के साथ ही रहता है.

दरअसल साल के 12 महीने किम कार्दशियन और उनका पूरा परिवार, यानी उनकी मां और कार्दशियन-जेनर सिस्टर की मैनेजर क्रिस जेनर, उनकी बहन क्लोई कार्दशियन और कोर्टनी कार्दशियन, किम की सौतेली बहनें किंडल और काइली जेनर हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहे उनके रियलिटी शो ‘द कार्दशियन’ के लिए शूट करती हैं. इस रियलिटी शो में कार्दशियन की जिंदगी का हर वो पल फिल्माया जाता है, जो उनके लिए बेहद जरूरी है. अब तक इस शो में किम कार्दशियन की 2 शादियां, पीट डेविडसन के साथ उनका अफेयर, कोर्टनी की शादी, प्रेग्नेंट होने के लिए कोर्टनी ने की आईवीएफ ट्रीटमेंट और मसाज सब कुछ दिखाया गया है. यही वजह है कि हर समय कार्दशियन परिवार के साथ उनका कैमरा क्रू भी नजर आता है.

आमतौर पर जब किम या कार्दशियन-जेनर परिवार का कोई भी सदस्य छुट्टियों पर जाता है, तब वो अपने खुद के प्राइवेट प्लेन में ट्रेवल करते हैं. इस प्लेन में उनकी कैमरा टीम भी उनके साथ ट्रेवल करती है. हॉलिडे पर दिन के 12 घंटे कैमरा क्रू इस परिवार के साथ रहता है. इस दौरान उनके रहने, खाने, पीने का खर्च कार्दशियन और जेनर में से वो बहन उठाती हैं, जो ये हॉलिडे प्लान करती हैं. उदाहरण के तौर पर अगर कोर्टनी कार्दशियन इटली में अपने पति ट्रैविस बेकर के साथ हनीमून प्लान कर रही हैं और वो चाहती हैं कि रियलिटी शो का कैमरा क्रू उनका ये रोमांटिक वेकेशन कवर करे तो वो इस टीम के ट्रैवेलिंग का पूरा खर्च उठाती हैं. लेकिन वो टीम क्या शूट करेगी इसका कंट्रोल भी कोर्टनी के हाथ में रहता है. कोई भी परिवार वाला अपने प्राइवेट मोमेंट प्रोफेशनल कैमरा में फिल्माने की अनुमति नहीं देता और जहां उन्हें जरूरी लगें वहां वो अपने इंटिमेट पल अपने फोन से शूट करके प्रोडक्शन को भेजते हैं.