पैसों की खातिर बूढ़े से प्यार कर बैठी 29 साल की महिला, 5 साल तक रही लिव-इन में

पैसों की खातिर बूढ़े से प्यार कर बैठी 29 साल की महिला, 5 साल तक रही लिव-इन में

प्रेषित समय :11:57:01 AM / Wed, Jul 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

29 साल की एक महिला ने अपने से 34 साल बड़े शख्स को शुगर डैडी बना लिया. शुगर डैडी यानी वो शख्स जिसके साथ लड़कियां हमेशा रहती हैं, बदले में उन महिलाओं को पैसे और गिफ्ट देने होते हैं. महिला 5 साल तक उस बूढ़े शख्स के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रही, बदले में उसे ढेर सारे पैसे और गिफ्ट मिलते थे. लेकिन ऐसा करते-करते उसे बूढ़े आदमी से प्यार हो गया. महिला ने हाल ही में अपनी कहानी शेयर की. इस महिला का नाम नोवा हॉथ्रोन है, जो मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है.

नोवा ने बताया कि जब वो 24 साल की थी, उसे पैसे की काफी जरूरत थी. ऐसे में वो 59 साल के जेम्स को अपना शुगर डैडी बना लिया. दोनों एक साथ एक ही घर में रहने लगे. नोवा के हर जरूरत को जेम्स पूरा करने लगा. वो न सिर्फ पैसे देता था, बल्कि खूब गिफ्ट भी देता था. 5 साल तक दोनों साथ रहे. इस दौरान ये एक-दूसरे के करीब होते चले गए. जो रिश्ता पैसों की खातिर शुरू हुआ था, वो प्यार में बदल गया था. नोवा ने बताया कि शुरुआत से ही हमारे बीच एक जबरदस्त केमेस्ट्री बन गई. पहली रात को ही मुझे ऐसा लगा कि हमारा रिश्ता एक क्लाइंट और वर्कर का नहीं है.

नोवा के मुताबिक, पहले सप्ताह से ही जेम्स मुझे समझने लगा था. मैं कौन थी, मेरी अंतरात्मा की आवाज को जेम्स पहचानने लगा था. हम एक-दूसरे से खूब बात करते थे. उन सबमें जेम्स का अपना एक अलग व्यू होता था, जिसकी वजह से मैं उसके करीब होती चली गई. हम एन्वॉयरमेंट से लेकर पोलिटिकल व्यूज तक, सोसाइटी की दकियानूसी सोच से लेकर लोगों के दोहरे व्यवहार तक के बारे में बातचीत की. न्याय और अन्याय पर हमारी बात होती थी. इन सब बातों के बाद मैंने निष्कर्ष निकाला कि जेम्स वाकई में एक अच्छा इंसान है. वह ऐसा व्यक्ति था जिसके साथ मैं खुद को अनुकूल पाती थी. वह बेहद बुद्धिमान शख्स है.