जयपुर: मूसलाधार बारिश के कारण बेसमेंट में करीब 15 फीट पानी भरने से चार लोग डूबे

जयपुर: मूसलाधार बारिश के कारण बेसमेंट में करीब 15 फीट पानी भरने से चार लोग डूबे

प्रेषित समय :11:34:09 AM / Thu, Aug 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जयपुर। राजस्थान के अधिकांश जिलों में मूसलाधार बारिश हो रही है. जगह-जगह बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है. जयपुर के अलग-अलग हिस्सों में बारिश के कारण सड़कें धंस गई हैं, अस्पतालों में पानी भर गया है. वहीं जयपुर के सीकर रोड नंबर 17 पर बेसमेंट में पानी भर गया. बेसमेंट में करीब 15 फीट पानी भरने से 2 मासूम सहित चार लोगों के डूबने की सूचना मिली. वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची.

सीकर रोड नम्बर 17 स्थित विश्वकर्मा इलाके में यह हादसा हुआ है. अशोक कुमार सैनी नाम के शख्स के घर के बेसमेंट में उनका बेटा-बेटी और रिश्तेदार की पोती व अन्य एक रिश्तेदार बेसमेंट में सो रहे थे. तभी धीरे-धीरे पानी भर गया और फिर सभी लोग उसमें डूब गए. बताया जा रहा है कि बेसमेंट करीब 15 फीट गहरा था.

इसके अलावा जामडोली इलाके में में स्कूल बस सड़क धसने से फंस गई. हालांकि समय रहते स्थानीय लोगों ने बस में सवार बच्चों को बाहर निकाल लिया, जिससे बड़ा हादसा टल गया. तेज बारिश के कारण जयपुर के अलग-अलग इलाकों में सड़कों के धंसने की जानकारी मिली है. राजधानी में भारी बारिश के कारण SMS अस्पताल में पानी भर गया. अस्पताल के नॉर्थ और साउथ विंग के बेसमेंट में पानी भर गया. सेठिया ICU और न्यू मेडिकल ICU में भी पानी भर गया.