7 फीट लंबी सुंदर हसीना खोज रही बॉयफ्रेंड, महीने की कमाई 6 करोड़

7 फीट लंबी सुंदर हसीना खोज रही बॉयफ्रेंड, महीने की कमाई 6 करोड़

प्रेषित समय :11:13:46 AM / Tue, Aug 6th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कुछ लोगों को कम लंबाई की वजह से मुश्किलें आती हैं, तो कुछ ज्यादा लंबा होने के कारण कठिनाई का सामना करते हैं. लेकिन इनमें से कुछ लोग अपनी शर्तों पर जीते हुए इतनी तरक्की कर लेते हैं कि जिनके साथ कोई भी शादी करने को तैयार हो जाए. आज हम आपको एक ऐसी ही महिला से मिलवाने जा रहे हैं, जिसकी लंबाई 7 फीट है. ये सुंदर हसीना महीनेभर में 6 करोड़ रुपए तक कमा लेती है. अब ये अपने लिए बॉयफ्रेंड तलाश रही है. इस महिला का नाम मैरी टेमारा (Marie Temara) है. महिला का कहना है कि उसका बॉयफ्रेंड अमीर हो या गरीब हो, लंबा हो या छोटा हो, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

28 साल की मैरी टेमारा का कहना है कि अब तक की उसकी लव लाइफ बहुत खराब रही है. लेकिन उन्हें इसकी परवाह नहीं है, क्योंकि वो अब अच्छा खासा पैसा कमा रही हैं. टिकटॉक से लेकर इंस्टाग्राम पर वो ‘शॉर्ट्स किंग’ नाम के शख्स के साथ नजर आती हैं, जो मैरी के सबसे बड़े प्रशंसक हैं. एक बौना तो दूसरी सबसे लंबी इंफ्लुएंसर, दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. कभी मैरी शॉर्ट किंग को हाथों से उठाकर ऊपर नीचे एक्सरसाइज करती हैं, तो कभी रोमांटिक अंदाज में नजर आती हैं. हालांकि, दोनों में कुछ भी वैसा नहीं है. कभी स्कूल में लंबाई की वजह से उन्हें ताने सुनने को मिलते थे, लेकिन उसी लंबाई को अपनी ताकत बनाकर मैरी दुनियाभर में मशहूर हो गईं. अब मैरी अपने सोशल मीडिया और सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म पर नियमित रूप से कंटेंट अपलोड करके एक महीने में 800,000 डॉलर ( 6 करोड़ 73 लाख रुपए लगभग) तक कमा लेती हैं.

सोशल साइट से इतना पैसा कमाने वाली मैरी को लगता है कि दुनिया उनके कदमों में है. मैरी का कहना है कि पैसा उनके लिए कोई मायने नहीं रखता है. साथ ही पार्टनर का लंबा होना भी जरूरी नहीं है. यानी छोटी हाईट के लड़के भी उनके बॉयफ्रेंड बनने की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. लेकिन बॉयफ्रेंड को लेकर उनकी कुछ शर्ते हैं. मैरी का कहना है कि मैं बस ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही हूं जो आत्मविश्वासी, दयालु और अच्छे व्यक्तित्व वाला हो. मुझे पैसे, लंबाई या ऐसी किसी भी चीज से कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरा मानना है कि यह सिर्फ़ एक संख्या है और मैं आर्थिक रूप से मजबूत हूं. इसलिए मैं छोटे कद के लोगों को भी डेट करती रही हूं. लेकिन अगर आप लंबे हैं तो यह भी अच्छा है.