Flipkart की सबसे बड़ी सेल आज से, आधे से कम दाम पर मिलेंगे इलेक्ट्रॉनिक सामान

Flipkart की सबसे बड़ी सेल आज से, आधे से कम दाम पर मिलेंगे इलेक्ट्रॉनिक सामान

प्रेषित समय :10:18:36 AM / Tue, Aug 6th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. अमेज़न के बाद फ्लिपकार्ट ने भी स्वंत्रता दिवस के मौके पर ‘फ्लैगशिप सेल’ का ऐलान कर दिया है. सेल की शुरुआत 6 अगस्त दोपहर 12 बजे होगी. इस सेल की टैगलाइन काफी इंट्रेस्टिंग है, और बैनर के साथ लिखा गया है, ‘डील्स ऐसी कि अंग्रेज़ आना चाहेंगे’. सेल में अगर ICICI बैंक, BOB कार्ड या येस बैंक का इस्तेमाल करते हैं तो आपको इसपर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. सेल की कुछ डील को लाइव कर दिया गया है.

सेल में स्मार्टफोन पर अब तक की सबसे बड़ी डील दी जाएगी. सेल पेज से पता तला है कि ऑफर के तहत आईफोन मॉडल, सैमसंग के मॉडल, मोटोरोला के फोन और वीवो के स्मार्टफोन को काफी कम दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फ्लैशगिप सेल में फैशन कैटेगरी को 50-80% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. बताया गया है कि सेल में से प्रीमियम वॉच पर 50-80% की छूट, ट्रॉली बैग को कम से कम 60% के डिस्काउंट, वूमेन शूज़ पर मिनिमम 60% का डिस्काउंट और जेवेलरी पर मिनिमम 70% तक की छूट दी जा रही है.

सेल में इलेक्ट्रॉनिक सामान पर 80% तक का डिस्काउंट मिल जाएगा. यहां से मॉनिटर्स को 6,569 रुपये की शुरुआती कीमत पर, बैस्टसेलिंग कैमरा को 5,034 रुपये की शुरुआती कीमत पर, बेस्ट सेलिंग टैबलेट्स को 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर और प्रिंटर को 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. सेल में ब्यूटी, फूड, स्पोर्ट्स जैसे आइटम पर 80% तक की छूट दी जा रही है. साथ ही कार और बाइक एसेसरीज़ 80% तक का डिस्काउंट पाया जा सकेगा. साथ ही मल्टीग्रूमिंग डिवाइस को 549 रुपये की शुरुआती कीमत पर, फूड और ग्रोसरी पर 75% तक के डिस्काउंट और हेल्थ और न्यूट्रिशन पर 80% तक के डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

सेल में स्मार्ट गैजेट और एसेसरीज़ को 50-80% की छूट पर उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल में साउंडबार और स्पीकर्स को 699 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. पावरबैंक के ऑफर का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इसकी शुरुआती कीमत 6XX रुपये में बताई जा रही है. साथ ही प्रीमियम मोबाइल कवर को 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर और स्मार्ट कैमरा को 1X99 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा. सेल में फर्नीचर को 80% तक के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. यहां से होम टेंपल को 449 रुपये की शुरुआती कीमत पर, शू रैक को 1,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा.