गर्लफ्रेंड के साथ तैर रहे थे लियोनार्डो, जेलीफिश ने मारा डंक

गर्लफ्रेंड के साथ तैर रहे थे लियोनार्डो, जेलीफिश ने मारा डंक

प्रेषित समय :11:56:21 AM / Tue, Aug 6th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पिछली बार 'किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून' फिल्म में नजर आए अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड विटोरिया सेरेट्टी के साथ खूब दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में, दोनों को सर्डिनिया में एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा गया, जहां लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ एक अप्रिय घटना भी हो गई।

पीपल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, लियोनार्डो और उनकी प्रेमिका विटोरिया सेरेट्टी भूमध्य सागर में तैराकी कर रहे थे। उसी दौरान एक जेलीफिश ने लियोनार्डो को उनकी दाहिनी जांघ के पीछे डंक मार दिया। अपने प्रेमी को घाव से जूझता देखकर विटोरिया उनकी मदद के लिए आगे आईं। इस दौरान उनकी नाव पर मौजूद एक क्रू सदस्य ने भी उनकी मदद की थी।

लियोनार्डो और विटोरिया इन दिनों इटली में छुट्टियां मना रहे हैं और इसका जमकर आनंद ले रहे हैं। विटोरिया की उम्र 26 साल है और वो एक मॉडल है। दोनों के प्रेम प्रसंग की बातें उस वक्त से चल रही है, जब उन्हें स्पेन के इबीसा में एक नाइट क्लब में रोमांस करते हुए देखा गया था। उस दिन से लेकर आज तक दोनों को कई दफा एक साथ देखा जा चुका है। रिपोर्ट की मानें तो इटली में वे दोनों अकेले नहीं है, बल्कि टोबे मागुइरे भी वहां मौजूद हैं, जो लियोनार्डो के साथ 'द ग्रेट गैट्सबी' फिल्म में काम कर चुके हैं।