राम पोथिनेनी और संजय दत्त की एक्शन-थ्रिलर फिल्म डबल आईस्मार्ट का धांसू ट्रेलर रिलीज

राम पोथिनेनी और संजय दत्त की एक्शन-थ्रिलर फिल्म डबल आईस्मार्ट का धांसू ट्रेलर रिलीज

प्रेषित समय :10:44:03 AM / Wed, Aug 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एक सिनेमाई तूफान के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि राम पोथिनेनी और पुरी जगन्नाथ की धमाकेदार जोड़ी डबल इस्मार्ट के साथ वापस आ गई है, जो एक धमाकेदार सिनेमाई अनुभव का वादा करने वाली एक हाई-ऑक्टेन एक्शन से भरपूर फिल्म है।विजाग की जीवंत पृष्ठभूमि के बीच लॉन्च किया गया ट्रेलर एक रोमांचकारी यात्रा के लिए मंच तैयार करता है। राम ने एक भव्य प्रवेश किया, खुद को डबल इस्मार्ट के रूप में पेश किया, जो एक एक्शन से भरपूर रोमांच की शुरुआत करता है।

ट्रेलर में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त के साथ एक आकर्षक कहानी का खुलासा किया गया है, जो किसी भी कीमत पर राम को हराने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।फिल्म की मुख्य महिला काव्या थापर ने एक ग्लैमरस एंट्री की, जो अन्यथा एक्शन से भरपूर कहानी में रोमांस का एक स्पर्श जोड़ती है। ट्रेलर में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस, इमोशनल अंडरटोन और भावुकता का एक सहज मिश्रण दिखाया गया है, जो एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव का वादा करता है।हालांकि ट्रेलर में जाने-पहचाने ट्रॉप्स हैं, लेकिन राम की करिश्माई उपस्थिति, संजय दत्त का खतरनाक चित्रण और काव्या थापर की सिज़लिंग स्क्रीन प्रेजेंस दर्शकों को लुभाने के लिए निश्चित हैं।

डबल आईस्मार्ट में बानी जे, अली, गेटअप श्रीनु, सयाजी शिंदे, मकरंद देशपांडे और टेम्पर वामसी जैसे प्रभावशाली कलाकार हैं, जो कहानी में गहराई और रहस्य जोड़ते हैं। चार्मी और पुरी जगन्नाथ द्वारा पुरी कनेक्ट्स बैनर के तहत निर्मित यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को कई भाषाओं में देश भर में रिलीज़ होने वाली है। प्रसिद्ध मणिशर्मा द्वारा रचित गतिशील और मनोरम साउंडट्रैक एक और महत्वपूर्ण घटक है जो वास्तव में इमर्सिव सिनेमाई अनुभव का वादा करता है। डबल आईस्मार्ट निस्संदेह एक ऐसी फिल्म है जिसे देखने लायक है, इसकी आशाजनक कहानी, हाई-ऑक्टेन एक्शन और स्टार-स्टडेड कास्ट है। 15 अगस्त, 2024 की उल्टी गिनती आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है।