OMG: बेहद खूबसूरती बनी ओलंपिक से बाहर होने का कारण, इस एथलीट को वापस घर भेजा गया

OMG: बेहद खूबसूरती बनी ओलंपिक से बाहर होने का कारण, इस एथलीट को वापस घर भेजा गया

प्रेषित समय :16:45:37 PM / Wed, Aug 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पेरिस. फ्रांस की राजधानी पेरिस में खेले जा रहे खेलों के महाकुंभ में एक अजब मामला सामने आया है. एक महिला खिलाड़ी को हद से ज्यादा खूबसूरत होने की वजह से पेरिस ओलंपिक से वापस अपने घर भेज दिया गया. जी हां आप सही पढ़ रहे हैं ऐसा ही हुआ है. खबर आई है कि पैराग्वे की 20 साल की तैराक लुआना अलोंसो को ओलंपिक विलेज से वापस उनके देश भेजने का फैसला लिया गया.

पेरिस में हो रहे ओलंपिक 2024 में एक बेहद अजीब खबर सामने आई है. पैराग्वे की 20 साल की तैराक लुआना अलोंसो का ज्यादा सुंदर होना उनके लिए मुश्किल बन गया. उनको ओलंपिक विलेज में कमरा खाली करने कहा गया और ओलंपिक छोड़कर वापस अपने देश लौटने बोल दिया गया. एक रिपोर्ट के मुताबिक ओलंपिक में भाग लेने पहुंचे पैराग्वे के कुछ खिलाडिय़ों ने अधिकारियों से लुआना की सुंदरता को लेकर शिकायत की थी.

ओलंपिक में भाग लेने पहुंचे खिलाडिय़ों का कहना था कि लुआना इतनी खूबसूरत हैं कि वो खेल पर ध्यान नहीं लगा पा रहे हैं. शिकायत दर्ज कराने के बाद जब अधिकारियों ने इस तरफ ध्यान दिया को उनका भी यही मानना था इस एथलीट की सुंदरता ध्यान भटकाने वाली है. पैराग्वे के खिलाडिय़ों को साथ मौजूद अधिकारियों को लगा कि लुआना की सुंदरता खिलाडिय़ों पर भारी पड़ सकती है. अगर खेल पर ध्यान नहीं लगा तो मेडल जीतने की उम्मीद पूरी नहीं होगी. लुआनी उनको वापस घर भेज दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पेरिस ओलंपिक में विनेश फोगाट की बड़ी जीत, टोक्यो ओलंपिक चैंपियन को हराकर किया बड़ा उलटफेर

अविनाश साबले ने फाइनल में पहुंचकर रचा इतिहास, ओलंपिक चैंपियन भी पीछे छूटा

पेरिस ओलंपिक : हॉकी में भारत सेमीफाइनल पहुंचा, क्वार्टर फाइनल मैच में ब्रिटेन को शूटऑफ में हराया

केंद्र -पंजाब में फिर टकराव, ओलंपिक मैच देखने पेरिस जाना चाहते थे सीएम मान, सरकार ने नहीं दी अनुमति

मनु भाकर ओलंपिक में मेडल की हैट्रिक से चूकीं, 25 मीटर पिस्टल इवेंट में मिली हार