एमपी के पन्ना में दो पक्षों के बीच खूनी झड़प, पुरानी रंजिश में तीन लोगों की हत्या

एमपी के पन्ना में दो पक्षों के बीच खूनी झड़प, पुरानी रंजिश में तीन लोगों की हत्या

प्रेषित समय :18:24:17 PM / Fri, Aug 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पन्ना. मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र ग्राम कडऩा में पुरानी रंजिश के चलते तीन लोगों की हत्या कर दी गई है. घटना गुरुवार देर रात की है, जहां दो पक्षों के बीच आपसी विवाद इतना बढ़ा कि हमले में तीन लोगों की जान चली गई. जैसे ही शुक्रवार की सुबह पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी मिली तो पुलिस अपने बल के साथ मौके पर पहुंच गई और और स्थिति काबू करने के साथ जांच शुरू कर दी.

घटना के संबंध में एडिशनल एसपी श्रीमती आरती सिंह ने बताया कि घटना दो आदिवासी पक्षों के बीच घटित हुई है जिसमें अर्जुन सिंह, गोविंद सिंह और ध्रुव सिंह की मौत हो गई है. इस मामले में दो आरोपित नामजद थे, जिनके नाम तिलक सिंह व ज्ञान सिंह है. पुलिस ने तिलक सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

देर रात हुई झड़प

पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के मोहन्द्रा पुलिस चौकी के ग्राम कडऩा में गुरुवार की देर रात दो आदिवासी समुदाय के गुटों में आपसी विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ा कि पहले मारपीट के बाद जानलेवा और खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया.इस दौरान गुटों ने एक-दूसरे पर जानलेवा हमला किया, जिसमें 3 लोगों अर्जुन सिंह, गोविंद सिंह और धूप सिंह की मौत हो गई. जानकारी लगते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया और गांव छावनी में तब्दील हो गया है, पुलिस बल मौके पर मौजूद हैं. पन्ना पुलिस इस ट्रिपल मर्डर की गहन जांच में जुटी हुई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चालू हाई पावर ट्रांसमिशन लाइन से चोर पार कर ले गये पार्ट्स, पन्ना जिले के कई क्षेत्रों में बिजली हुई बाधित

बोपन्ना और एब्डेन की जोड़ी ने फिर रचा इतिहास, रैंकिंग में भी शीर्ष पर

रोहन बोपन्ना ने रचा इतिहास: ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचकर बने नंबर-1 खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के क्वार्टर फाइनल में बोपन्ना-एब्डेन की जोड़ी

WCR जीएम ने सतना-पन्ना नई रेललाइन परियोजना के कार्यो व सतना रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यों का किया निरीक्षण, दिये निर्देश